Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'जब से लालू जी और नीतीश जी एक साथ आए हैं...' Tejashwi Yadav का बीजेपी पर करारा हमला

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि जिस दिन से लालू यादव और नीतीश कुमार एक साथ आए हैं तभी से बीजेपी घबराई हुई है। डिप्टी सीएम ने कहा कि महागठबंधन की सरकार ने बिहार में बहुत काम किया है और लगातार अपने हर वादे को पूरा कर रही है।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 15 Jan 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
'जब से लालू जी और नीतीश जी एक साथ आए हैं...' Tejashwi Yadav का बीजेपी पर करारा हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। Tejashwi Yadav On BJP राजद के दिग्गज नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। सोमवार को उन्होंने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जब से महागठबंधन बना है, तभी से बीजेपी घबराई हुई है। बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आगे कहा, "जब से लालू यादव (Lalu Yadav) जी और नीतीश कुमार जी (Nitish Kumar) एक साथ आए हैं और जिस हिसाब से राज्य में विकास किया जा रहा है। बेरोजगारों को नौकरियां दी जा रही हैं... हमने आरक्षण भी बढ़ाया है। इसी के साथ जाति आधारित सर्वे कराया है।" उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी पूरी तरह से घबराई हुई है।

तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार में कई नई नीतियों को लागू किया गया है। बिहार में निवेशकों के लिए भी सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें 50 हजार करोड़ के एमओयू साइन हुए। तो लोगों में तो थोड़ा डर तो है कि ये लोग तो अपना वादा पूरा कर रहे हैं। ऐसे में ये लोग कुछ भी कहें उससे फर्क नहीं पड़ने वाला।

— ANI (@ANI) January 15, 2024

बेहतर वातावरण निर्माण के लिए शिक्षकों को आगे आना होगा- सिद्दीकी

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि समाज के निर्माण में शिक्षकों की बड़ी भूमिका है। आज जिस तरह से नफरत के माहौल खड़ा किया जा रहा है, उसके खिलाफ शिक्षकों को आगे आना होगा और समाज को जागरूक करना होगा। नफरत को समाप्त करके ही देश और समाज का बेहतर निर्माण हो सकता है। वे रविवार को राजद कार्यालय में आयोजित शिक्षक प्रकोष्ठ की बैठक में बोल रहे थे। बैठक की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कुमार राय ने की।

सिद्दीकी ने लोगों से बेहतर वातावरण के निर्माण में इंसान और इंसानियत के हित में काम करने की अपील की। रणविजय साहू, मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, प्रवक्ता एजाज अहमद एवं कुमार चंद्रदीप ने कहा कि लालू प्रसाद और तेजस्वी के विचारों के साथ विश्वविद्यालय शिक्षकों का जुड़ाव दिख रहा है। यह समाज के बेहतर निर्माण में एक मजबूत पहल और कदम है।

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav की पार्टी में Prashant Kishor ने लगाई सेंध, राजद सुप्रीमो को मुजफ्फरपुर में लगा बड़ा झटका

ये भी पढ़ें- Photos : मकर संक्रांति पर Nitish Kumar पहुंचे राबड़ी आवास, CM ने खाया चूड़ा-दही और लालू आग तापते दिखे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर