Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi: 'थके हुए CM थे, लिखकर देता हूं- 2024 में जदयू खत्‍म हो जाएगी', तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार को लेकर कह दी ये बातें

बिहार की राजनीतिक उथल-पुथल और कयासबाजी को पर आज नी‍तीश कुमार ने मुहर लगा दी। उन्‍होंने महागठबंधन सरकार में सीएम के पद से इस्‍तीफा दे दि‍या। इस पर अब डिप्‍टी सीए रहे तेजस्‍वी तेजस्‍वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। राजद से नाता तोड़ने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वह एक थके हुए सीएम थे हमने उनके पीछे लग-लग कर इतना कामा कराया है।

By Agency Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 28 Jan 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
Tejashwi Yadav: 'थके हुए CM थे...', तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर कह दी ये बातें

एएनआई, पटना। बिहार की राजनीतिक उथल-पुथल और कयासबाजी को पर आज नी‍तीश कुमार ने मुहर लगा दी। उन्‍होंने महागठबंधन सरकार में सीएम के पद से इस्‍तीफा दे दि‍या। इस पर अब डिप्‍टी सीए रहे  तेजस्‍वी तेजस्‍वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार ने पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोगों ने उनसे इतना काम करवाया जिनका कोई व‍िजन नहीं था। वो एक थके हुए सीएम थे, उनसे हमने इतना काम करवाया और बहुत सारा काम हुआ ही है।

तेजस्‍वी ने आगे कहा,

जो भी बाते ये (नीतीश कुमार) कह रहे हैं , उनको खुद नहीं पता। हालांकि मैं उन पर कोई निजी टिप्पणी नहीं करना चाहता और अपने लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि न उनके अंदर गुस्‍सा है न नाराजगी है।

बड़े संयमित तरीके से हम लोगों ने गठबंधन धर्म का पालन किया है और उसी हिसाब से जनता के बीच अपनी बात रखेंगे, लेकिन एक बात मैं स्‍पष्‍ट रूप से कह देता हूं कि खेल अभी शुरू हुआ है, अभी खेल बाकी है। मैं जो भी कहता हूं वो करता हूं और आप ल‍िखकर ले लीजिए 2024 में ही जदयू खत्‍म हो जाएगी। 

#WATCH | On Nitish Kumar joining NDA and breaking ties with RJD, RJD leader Tejashwi Yadav says, "He was a tired CM. Khel abhi shuru huai, khel abhi baki hain. I can give you in writing that the JDU party will be finished in 2024. The public is with us..." pic.twitter.com/yQfQmodkEh

— ANI (@ANI) January 28, 2024

अभी ये लोग जो भी करें, जनता हमारे साथ है और हम तो भाजपा के लोगों को भी धन्‍यवाद और शुभकामनाएं देते हैं कि जनता दल यूनाइटेड को अपने साथ लिया।

तेजस्‍वी ने आगे कहा कि इंडी गठबंधन मजबूत है, जो होता है अच्‍छे के लि‍ए होता है। वहीं, नीतीश कुमार के बयान 'हम मर जाएंगे, लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाएंगे' पर कहा कि उन्‍हें इसपर कुछ नहीं कहना है, जनता ही उन्‍हें जवाब देगी।

यह भी पढ़ें -

Nitish Kumar: राजद ने नीतीश कुमार के आदमी होने पर उठाया सवाल, महागठबंधन तोड़ने पर इस नेता का फूटा गुस्‍सा

Nitish Kumar: भाजपा ने नीतीश के लिए क्यों बिछाया रेड कार्पेट? 'बंद दरवाजे' के पीछे की पॉलिटिक्स समझिए

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर