Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BPSC TRE: पटना में हजारों शि‍क्षकों को मिले नियुक्ति पत्र, तेजस्‍वी बोले- कुछ लोगों का धुआं निकल रहा, CM ने किया ये वादा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को पटना के गांधी मैदान में बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) द्वारा दूसरे चरण में चयनित 26 हजार से अधिक नए शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे। प्रथम चरण के पूरक रिजल्‍ट वाले 2727 अभ्यर्थियों ने भी नियुक्ति पत्र प्राप्‍त किए। इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आगे नियोजित शिक्षकों को राज्‍यकर्मी बनाएंगे।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 13 Jan 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
BPSC TRE: पटना में हजारों शि‍क्षकों को मिले नियुक्ति पत्र।

राज्‍य ब्‍यूरो, पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को पटना के गांधी मैदान में बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) द्वारा दूसरे चरण में चयनित 26 हजार से अधिक नए शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे। प्रथम चरण के पूरक रिजल्‍ट वाले 2,727 अभ्यर्थियों ने भी नियुक्ति पत्र प्राप्‍त किए।

इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आगे नियोजित शिक्षकों को राज्‍यकर्मी बनाएंगे। यह भी कहा कि वे 2020 के अपने एजेंडा पर काम कर रहे हैं। उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने कहा कि मुख्‍यमंत्री ने अपना वादा पूरा किया है। भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोगों का धुंआ निकल रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर