Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'महागठबंधन में फूट' की खबरों पर आया Tejashwi Yadav का रिएक्शन, बोले- इनको बेचैनी तो होगी ही...

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में फूट की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि विरोधियों का काम अटकलें लगाना और हमारा काम प्रदेश का विकास करना है जिसमें हमारी सरकार लगी हुई है। उन्होंने कहा कि ये ऐसे ही बयानबाज हैं और इनकी बेचैनी स्वाभाविक है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी सरकार सारे वादे पूरी कर रही है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 27 Dec 2023 08:57 PM (IST)
Hero Image
'महागठबंधन में फूट' की खबरों पर आया तेजस्वी यादव का रिएक्शन (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Tejashwi Yadav On RJD-JDU Alliance उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सरकार टूटने को लेकर दिए जा रहे बयानों पर तंज किया है। बुधवार को तेजस्वी ने कहा कि एक ओर महागठबंधन की सरकार नियुक्ति पत्र बांट रही है, विकास की नई-नई योजनाएं ला रही है, वहीं विरोधी अटकलों का खेल खेल रहे हैं।

बुधवार को पटना में प्रेस से तेजस्वी ने कहा कि विरोधियों का काम अटकलें लगाना और हमारा काम प्रदेश का विकास करना है, जिसमें हमारी सरकार लगी हुई है। सरकार ने लाखों लोगों को अपनी घोषणा के अनुसार नियुक्ति पत्र दिया है। लाखों शिक्षकों की बहाली की जा रही है।

'हमने जो वादे किए...'

उन्होंने कहा कि दूसरे चरण की बहाली के परिणाम भी आ चुके हैं। यह सरकार नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मियों का दर्जा देने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमने जो वादे किए 14 महीने की महागठबंधन सरकार ने उन कार्यों को पूरा किया है।

तेजस्वी यादव ने कहा हमने जो वादे किए चाहिए नौकरी देने का हो, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने का हो, नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने का हमारी सरकार उन तमाम वादों को पूरा कर रही है।

'इनकी बेचैनी स्वाभाविक है'

सरकार में टूट के बयान देने वालों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ये ऐसे ही बयानबाज हैं। कोई अथारिटी थोड़े ही हैं। ऐसे लोग भी देख रहे हैं कि जो वादे किए गए सरकार उन्हें पूरा कर रही है तो इनकी बेचैनी स्वाभाविक है। उन्होंने कहा, "हमारी सरकार पूरे समन्वय और एकजुटता के साथ चल रही है। बोलने वाले बोलते रहेंगे इनसे सरकार की सेहत पर फर्क नहीं पड़ने वाला।"

ये भी पढ़ें- Lalan Singh का अब क्या होगा? उथल-पुथल पर BJP की पैनी नजर, Nitish Kumar खुद उठाएंगे सच और अफवाह से पर्दा

ये भी पढ़ें- JDU में शामिल होंगे Anand Mohan? नीतीश कुमार के दोस्त ने खुद बता दी अपनी ख्वाहिश