Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav Birthday: तेजस्वी का CM बनना पक्का...डिप्टी सीएम के जन्मदिन पर बोले भाई वीरेंद्र

Tejashwi Yadav 34th Birthday बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज 34 साल के हो गए हैं। इस मौके पर विभिन्न जिलों के राजद कार्यालय में खासा तैयारी की गई है। पार्टी कार्यालय को बैलून एवं बल्ब से सजाया जा रहा है। जन्मतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ प्रदेश पदाधिकारी जिला पदाधिकारी को भी आमंत्रण पत्र भेज दिया गया है।

By Sunil RajEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Thu, 09 Nov 2023 02:10 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव का 34वां जन्मदिन आज (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना।  राजद नेता और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को 34 वर्ष के हो जाएंगे। अपने नेता के 34वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पार्टी ने समारोह को उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय को फूलों और गुब्बारों से सजाया जा रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे।

34 पाउंड का केक काटा जाएगा

राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने बुधवार को बताया कि उप मुख्यमंत्री की 34वीं जन्मतिथि को यादगार बनाने के लिए पार्टी की ओर से 34 पाउंड का केक काटा जाएगा।

तेजस्वी यादव का सीएम बनना तय: भाई विरेंद्र

आरजेडी नेता भाई विरेंद्र ने कहा कि तेजस्वी यादव का सीएम बनना तय है। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं।

जेसीबी पर बैठकर समर्थकों ने मनाया तेजस्वी का जन्मदिन

बिहार के वैशाली में राजद के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने बिहार के डिप्टी तेजस्वी यादव का जन्मदिन JCB पर बैठकर मनाया। समर्थकों ने जेसीबी पर केक काटकर तेजस्वी यादव को जन्मदिन मुबारक कहा। जेसीबी को से सजाया गया था। कुछ समर्थक हाथ में ढोल भी रखे हुए हैं।

तेजस्वी यादव को सम्मानित भी किया जाएगा

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा। पार्टी कार्यालय को बैलून एवं बल्ब से सजाया जा रहा है।

जन्मतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी एवं पटना जिला तथा महानगर के पदाधिकारियों को भी आमंत्रण पत्र भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

VIDEO: ये तो हद है! बिहार में अब सड़क ही लूट ली गई, निर्माण होने के तुरंत बाद ही ग्रामीणों ने कर दी तोड़फोड़

BPSC Teacher Salary: बीपीएससी शिक्षकों को किस आधार पर मिलेगा वेतन? आसान भाषा में समझें यहां

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।