Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने अचानक बुलाई हाई लेवल मीटिंग, लालू भी हो सकते हैं शामिल; बड़ा 'खेल' होगा?

तेजस्वी यादव ने बिहार यात्रा के शुरू होने से पहले सांसदों विधायकों और पार्षदों की बैठक बुलाई है। यह बैठक बुधवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित होगी। इस बैठक में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के एजेंडे के साथ ही कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। संभावना है कि इस मीटिंग में राजद सुप्रीमो लालू यादव भी शामिल हो सकते हैं। वह कार्यकर्ताओं को संबोधित भी कर सकते हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने एजेंडा सेट करने में लग गए हैं। राजद भी इस कड़ी में अन्य दलों से पीछे नहीं।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए देश में जातीय जनगणना और संशोधित आरक्षण को संविधान की नौवीं अनुसूची में शामिल करने जैसी मांग के साथ राजद के युवा नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 10 तारीख से पहले चरण की बिहार यात्रा पर निकलने वाले हैं।

प्रदेश कार्यालय में आयोजित होगी बैठक

इस यात्रा के पूर्व पार्टी ने सभी सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक बुधवार को बुलाई है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में आयोजित होने वाली बैठक में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2025) के एजेंडे के साथ ही रोजगार, जातीय जनगणना, समेत अन्य तमाम मसलों पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने सांसदों विधायकों और पार्षदों के साथ विस्तृत बातचीत करेंगे।

लालू भी शामिल होंगे!

राजद सूत्रों की माने तो बैठक में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद भी उपस्थित हो सकते हैं। संभावना है वह पार्टी नेताओं के साथ संवाद भी करेंगे।

यहां बता दें लालू प्रसाद कल देर रात दिल्ली से पटना वापस लौटे हैं। वे पिछले 20 दिनों से सिंगापुर में थे जहां उनका नियमित स्वास्थ्य परीक्षण हो रहा था। वे सोमवार को सिंगापुर से दिल्ली वापस लौटे हैं और कल ही रात में पटना भी पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें- विजय चौधरी ने आरक्षण पर तेजस्वी को दिखाया आईना! नीतीश के करीबी ने केंद्र को भी दे दिया संदेश

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: 'कान पकड़कर कराएंगे...', लालू यादव जातीय जनगणना पर बोले, सिंगापुर से लौटकर RSS-BJP को दिखाए तेवर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर