Move to Jagran APP

Bihar News: तेजस्वी यादव ने क्रिसमस पर की खूब मस्‍ती, परिवार संग जमकर किया सेलि‍ब्रेट; वीडियो शेयर कर दिखाई झलकी

बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने अपने परिवार संग क्रिसमस का त्‍योहार मनाया। इस मौके पर उन्‍होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपनी बेटी कात्‍यायनी के साथ मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनकी मां पत्‍नी और भाई तेजप्रताप भी नजर आ रहे हैं। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लोगों को क्रिसमस की बधाई दी।

By Sunil Raj Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 26 Dec 2023 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 12:20 PM (IST)
तेजस्वी ने क्रिसमस की बधाई दी, परिवार के साथ मनाया पर्व।

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जनता को क्रिसमस पर्व की बधाई दी है। तेजस्वी ने अपने बधाई संदेश में कहा कि क्रिसमस की बधाई! इस मौसम में आप पर प्यार की रोशनी चमकती रहे और आपका जीवन अनंत आशीर्वाद से भर जाए। यह त्योहार सभी के लिए अधिक चमक, प्रेम, प्रकाश, खुशी, शांति, समृद्धि और सद्भाव लाए। सभी को अनंत खुशियों, चमक और उल्लास से भरे मौसम की शुभकामनाएं। 

तेजस्‍वी ने शेयर किया वीडियो

सोमवार को तेजस्वी ने इस पर्व को अपने परिवार के साथ मनाया। इस दौरान तेजस्वी अपने पुत्री, मां और भाई तेज प्रताप के साथ नजर आए। उन्‍होंने अपने परिवार संग क्रिसमस के जश्‍न का एक वीडियो भी शेयर किया।

सीएम नीतीश कुमार ने भी दी बधाई

मुख्‍यमंत्री नी‍तीश कुमार ने भी सोशल मीडिया पर लोगों को क्रिसमस की बधाई देते हुए त्‍योहार को अपने ढंग से मनाया। इस दौरान उन्‍होंने अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ में ईसाई समुदाय के लोगों से मुलाकात की और प्रभु ईसा मसीह से राज्य में सुख, शांति एवं समृद्धि की कामना की।

यह भी पढ़ें: विकास और कल्याणकारी योजनाओं के लिए बिहार को मिले 7338 करोड़, सिक्किम को सबसे कम तो यूपी को मिली सबसे ज्यादा रकम!

यह भी पढ़ें: दो करोड़ नौकरी का वादा कर पीएम ने दिया जीरो : ललन सिंह के पोस्‍ट युवाओं ने कहा- बिहार में डोमिसाइल नीति तो लागू कीजिए...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.