Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : तेजस्वी ने फिर PM का नाम लेकर कह दी ऐसी बात, बिहार में मचा सियासी बवाल; कहा- म से मछली...

Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर बोला। वह तेज प्रताप के साथ चुनावी सभा पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जब पिता नहीं डरे तो बेटा कैसे डर जाएगा। उन्होंने कहा कि नौजवानों को 18 साल में ज्वाइनिंग और 22 साल में रिटायरमेंट दे देंगे। 22 साल में रिटायरमेंट के बाद नौजवान क्या करेंगे।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 29 May 2024 10:41 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2024 10:41 AM (IST)
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

जागरण टीम, बक्सर/सासाराम। Bihar Politics News राजद (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मंगलवार की जनसभाओं में पूरे रौब में दिखे। कहा कि माहौल है टनाटन, भाजपा हो गई सफाचट। महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये मिलेंगे खटाखट, एक करोड़ नौकरियां देंगे फटाफट, आईएनडीआई गठबंधन पर वोट पड़ रहा ठकाठक।

तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनका भाषण अब कोई नहीं सुनना चाहता है। वे जब भी बिहार आते हैं, खाली म म...का उपयोग करते हैं। उनका एजेंडा है म से मछली, म से मटन, म से मंगलसूत्र, म से मंदिर, म से मस्जिद, लेकिन म से महंगाई भूल जाते हैं।

क्या बोले तेजस्वी यादव?

वह बक्सर क्षेत्र के डुमरांव व दावथ में राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह तथा सासाराम क्षेत्र के हाटा स्थित श्रीश्री 108 हाई स्कूल मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, नरेन्द्र मोदी तेजस्वी को जेल भेजने की बात करते हैं। मालूम है क्यों- मेरा कसूर बस इतना ही है कि गरीबों की आवाज उठाई।

चुनौतीपूर्ण लहजे में कहा कि जब हमार बाबूजी ना डेरईले, त बेटा डेराई हो...। उन्होंने कहा कि हमने 17 माह में पांच लाख लोगों को नौकरी दी। बीच में चाचा पलट गए नहीं तो आठ लाख लोगों को नौकरी देते। नरेन्द्र मोदी 75 साल का होकर पांच साल और मांग रहे हैं, जबकि नौजवानों के लिए लाए हैं अग्निवीर योजना।

उन्होंने कहा कि नौजवानों को 18 साल में ज्वाइनिंग और 22 साल में रिटायरमेंट दे देंगे। 22 साल में रिटायरमेंट के बाद नौजवान क्या करेंगे। इस बात पर उपस्थित युवाओं ने झंडा लहराकर और हाथ हिलाकर समर्थन किया। पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव व वीआइपी प्रमुख मुकेश सहनी ने भी सभा को संबोधित किया।

टेंट के पोल में टकराया तेजस्वी के हेलिकॉप्टर का पिछला हिस्सा, हादसा टला

Bihar News चैनपुर प्रखंड की हाटा नगर पंचायत में श्रीश्री 108 हाई स्कूल के मैदान की जनसभा में पहुंचे तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी व तेज प्रताप यादव का हेलिकाप्टर का पिछला हिस्सा दर्शक दीर्घा के टेंट के पोल से टकरा गया। फिर भी पायलट ने सूझ बूझ से हेलिकाप्टर को सुरक्षित उतार लिया।

हाई स्कूल के मैदान में तीन तरफ से टेंट लगा था। एक तरफ हेलीपैड बना था। हेलीपैड पर हेलीकाप्टर उतारने के दौरान लगभग 50 मीटर पीछे खड़े टेंट के लोहे के पोल में हेलिकॉप्टर का पिछला हिस्सा टकरा गया। इससे पाइप दूसरी ओर लटक गया।

शुक्र रहा कि टकराने के बाद हेलिकॉप्टर थोड़ा आगे बढ़ गया, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। हेलिकाप्टर के डैने के कारण उस समय उड़ रही तेज धूल के कारण लोगों को ये बात समझ में नहीं आई।

यह भी पढ़ें-

रांची-बनारस वंदे भारत में TTE के बदले तेवर, महिला यात्री के बगल में बैठ करने लगा छेड़खानी; अब होगी कार्रवाई

Heat Wave : गर्मी से एक ही स्कूल के दो दर्जन बच्चे बेहोश, लोगों का फूटा गुस्सा; KK Pathak के खिलाफ खोला मोर्चा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.