Move to Jagran APP

Baba Siddique Murder: महाराष्ट्र में NDA शासन में लगातार..., बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सामने आया तेजस्वी यादव का रिएक्शन

Baba Siddique Murder Case मुंबई में राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का रिएक्शन सामने आया है। बाबा सिद्दीकी की हत्या पर दुख जताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इस घटना ने महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था की पोल खोल दी है। तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि महाराष्ट्र में एनडीए शासन में लगातार हो रहीं ऐसी आपराधिक घटनाओं को क्या नाम देंगे?

By Rajat Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 13 Oct 2024 07:21 PM (IST)
Hero Image
बाबा सिद्दीकी की हत्या पर तेजस्वी यादव ने जताया दुख।

राज्य ब्यूरो, पटना। Baba Siddique Murder Case: राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुंबई में राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि इस घटना ने महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की खस्ताहाल स्थिति की पोल खोल दी है।

तेजस्वी ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "महाराष्ट्र के वरीय नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का समाचार बेहद दुखद है। परवरदिगार परिजनों को सब्र और हिम्मत दे। तेजस्वी ने सवाल पूछा कि महाराष्ट्र में एनडीए शासन में लगातार हो रहीं ऐसी आपराधिक घटनाओं को क्या नाम देंगे?"

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, डॉ. मीसा भारती, तेज प्रताप यादव, जगदानंद सिंह, उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद आदि नेताओं ने भी शोक जताया है।

जीतन राम मांझी ने भी जताया शोक

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी बाबा सिद्दीकी की हत्या पर शोक जाते हुए कहा कि वह बिहार से ताल्लुक रखने वाले एनसीपी के बड़े नेताओं में शामिल थे। वह एक जिंदादिल इंसान थे। उनके परिजनों को परवरदिगार सब्र अता करें।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का D कंपनी से कनेक्शन! मुंबई को लेकर क्या है लॉरेंस गैंग का प्लान?

एसटीएफ ने पटना के कुख्यात अपराधी मुकेश को किया गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने पटना जिले के कुख्यात वांछित अपराधी मुकेश कुमार उर्फ मुक्कु बाबा को दानापुर से छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। कुख्यात पर पटना और वैशाली जिले के विभिन्न थानों में हत्या, अपहरण और आर्म्स एक्ट सहित कई कांड दर्ज हैं।

एसटीएफ के अनुसार, पिछले माह जुलाई में बेउर जेल में बंद कुख्यात अपराधी रवि गोप के भाई राजू राय पर दीघा में फायरिंग हुई थी। इसमें राजू राय के ड्राइवर विकास कुमार उर्फ सूर्यकांत की मौत हो गई थी।

आरोप है कि इस फायरिंग की घटना में गिरफ्तार अपराधी मुकेश कुमार भी शामिल थ। इस मामले में दीघा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: पेपर स्प्रे लेकर आए थे आरोपी... Baba Siddique हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे कई सबूत, CM शिंदे बोले- नहीं बख्शे जाएंगे दोषी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें