Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: अब किस बात को लेकर नीतीश चाचा पर भड़क गए तेजस्वी यादव, डबल इंजन सरकार पर उठा दिया बड़ा सवाल

तेजस्वी यादव ने महंगाई को लेकर नीतीश कुमार की डबल इंजन सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है लेकिन सरकार के कर्ताधर्ता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। तेजस्वी ने मंहगाई को सरकार प्रयोजित बता डाला। उन्होंने कहा कि लोगों की थाली से सब्जियां गायब हो रही हैं। पटना में आलू की कीमत ही 45 रुपये किलो पहुंच गई है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 08 Jul 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की डबल इंजन सरकार पर मंहगाई को लेकर बोला हमला।

डिजिटल डेस्क, पटना। तेजस्वी यादव इन दिनों नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। वे पुलों के गिरने और लॉ एंड ऑर्डर सहित तमाम मुद्दों को लेकर लगातार सरकार पर अटैक कर रहे हैं। अब उन्होंने मंहगाई को लेकर सरकार को घेरा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि आज किसी भी सब्जी का दाम 45 रुपये किलो से कम नहीं है।

तेजस्वी ने कहा है कि सब्जियों के भाव आज आसमान छू रहे हैं। अन्य खाद्य पदार्थों की कीमतों में भी बेतहाशा बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। पटना में तो आलू ही 45-50 रुपये प्रति किलो के भाव से बिक रहा है।

लोगों का जीना हुआ मुहाल

तेजस्वी ने कहा कि रोजमर्रा के सामानों की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की रसोई का पूरा बजट बिगाड़ दिया है। गरीबों का जीना मुहाल हो गया है। लोगों की थालियों से हरी सब्जियां गायब हो गई हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सब्जियों और जरूरी सामानों की कीमतें आसमान छू रही हैं, लेकिन सरकार के कर्ता-धर्ता महंगाई पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

डबल इंजन सरकार पर उठाया सवाल

डबल इंजन सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज जनता महंगाई की चक्की में पीस रही है, फिर किस बात की डबल इंजन सरकार? तेजस्वी यहीं नहीं रुके, उन्होंने मंहगाई को सरकार द्वारा प्रायोजित बता दिया।

उन्होंने कहा कि सरकार प्रायोजित इस महंगाई से ना तो किसानों को कोई फायदा होता है और ना ही आम आदमी को। सरकार बिचौलियों को फायदा पहुँचाने के लिए खाद्य पदार्थों की कीमतों में बेतहासा बढ़ोतरी कर रही है।

लगातार हमलावर हैं तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव एनडीए की डबल इंजन सरकार को बख्शने के मूड में नहीं दिख रहे। वे हर दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करके डबल इंजन सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

हाल ही  में उन्होंने बिहार में हो रहे अपराध को लेकर सवाल उठाया था। चार दिनों के क्राइम लिस्ट को गिनाते हुए तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि बिहार में अपराधी बेखौफ हैं, लेकिन सत्तासीन खामोश हैं।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav: तेजस्‍वी ने गिनाई डबल इंजन सरकार के 4 दिन की क्राइम लिस्‍ट, चाचा नीतीश और भाजपा पर बोला हमला

Rajnath Singh: बिहार की 4 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव, कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने आ रहे राजनाथ सिंह