Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: जीतन सहनी की हत्या पर आगबबूला हुए तेजस्वी यादव, नीतीश सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Jitan Sahani Murder वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर सियासत भी तेज हो गई है। सत्ता पक्ष जहां कार्रवाई की बात कह रही है वहीं विपक्ष नीतीश सरकार पर पूरी तरह से हमलावर हो गया है। इसी क्रम में अब आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 16 Jul 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला (जागरण)

डिजिटल डेस्क,पटना। Mukesh Sahani Father Murder: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर सियासत भी तेज हो गई है। सत्ता पक्ष जहां कार्रवाई की बात कह रही है, वहीं, विपक्ष नीतीश सरकार पर पूरी तरह से हमलावर हो गया है। इसी क्रम में अब आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए जीतन सहनी की हत्या पर शोक व्यक्त किया, साथ ही वह नीतीश सरकार पर बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने डबल इंजन सरकार का नाम लेते हुए जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को थकी हुई सरकार बताया।

क्या कहा तेजस्वी यादव ने?

तेजस्वी यादव ने कहा कि वीआईपी पार्टी के संरक्षक एवं बड़े भाई मुकेश सहनी जी के पिता जी की अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या की दुःखद खबर सुन स्तब्ध एवं मर्माहत हूं। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि इस दुख की घड़ी में परिजनों को दुःख सहने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रदेश में आतंकराज स्थापित हो चुका है। निरंतर कह रहा हूं कि बिहार की डबल इंजन पावर्ड सरकार में सत्ता संपोषित, सत्ता संरक्षित और सत्ता प्रायोजित सरकारी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे, कैसे भी, किसी की भी हत्या कर सकते हैं।

NDA सरकार सच्चाई स्वीकारने की बजाय वही घिसा-पीटा डायलॉग दोहरती रहती है कि सुशासन का राज है जबकि प्रतिदिन सैकड़ों लोग आपराधिक घटनाओं में अकाल मौत मारे जा रहे है। हम तो क्राइम बुलेटिन भी जारी करते है लेकिन अहंकारी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। टायर्ड नेता और रिटायर्ड अधिकारी प्रदेश की विधि व्यवस्था सम्भालेंगे तो यही हश्र होगा।

यह भी पढ़ें - 

Jitan Sahani Murder: दरवाजे पर खून, 3 खाली गिलास और लाल बक्सा... सहनी हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा! 

IPS Kamya Mishra: कौन हैं 'लेडी सिंघम' काम्या मिश्रा? जिन्हें सौंपी गई जीतन सहनी हत्याकांड की जांच