Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव ना तो सीरियस नेता हैं और ना ही...', मछली और नारंगी का नाम ले क्यों भड़की भाजपा

Bihar Politics भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि तेजस्वी यादव चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। वो इलेक्शन टूर कर रहे हैं। मनोज शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव कभी नवरात्र में मछली खा रहे हैं तो कभी दिखावे के लिए नारंगी खा रहे हैं। तेजस्वी ना तो सीरियस नेता हैं और ना ही सीरियस राजनीति करते हैं।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 20 Apr 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
सीरियस नेता नहीं हैं तेजस्वी यादव: भाजपा। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने शनिवार को जारी बयान में कहा है कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर खुश फहमी पाल रहे हैं। इसे कहते हैं दिन में सपना देखना। उन्हें इस बात का एहसास है कि उनका इस चुनाव में खाता तक नहीं खुलने वाला है।

मनोज शर्मा ने कहा कि अपने आसपास के चमचा परस्ती करने वाले लोगों की बात पर यह बातें कह रहे हैं। यह चुनाव तो तेजस्वी यादव के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि उन्हें एहसास होना चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या गलती की है। यदि वह इस बार नहीं चेते तो आने वाले भविष्य में कभी उनका पॉलिटिकल सर्वाइवल नहीं होगा।

चुनाव नहीं लड़ रहे तेजस्वी यादव

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। वो इलेक्शन टूर कर रहे हैं। कभी नवरात्र में मछली खा रहे हैं तो कभी दिखावा के लिए नारंगी खा रहे हैं। ये ना तो सीरियस नेता हैं और ना ही ये सीरियस राजनीति करते हैं।

उन्होंने कहा कि यदि ये और इनके गठबंधन के नेता चुनाव को लेकर सीरियस होते तो सभी सीटों पर उम्मीदवार तय हो जाता लेकिन, चुनाव अपने चरम पर है और महागठबंधन की तरफ से सभी सीटों पर उम्मीदवार तय ही नहीं हुआ है।

तेजस्वी यादव क्या बोलेंगे...

मनोज शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव क्या बोलेंगे, उनके गठबंधन कोई एकजुटता है क्या। राहुल गांधी प्रचार के लिए तो भागलपुर आये, लेकिन लगा जैसे अभी जगे हों। वहीं, तेजस्वी यादव अपने दो दिन पहले गठबंधन करने वाले नेता को लेकर ऐसे घूम रहे है जैसे वही उनके कर्ताधरता हो। कुल मिलाकर इंडी गठबंधन पूरी तरह से बिखर चुका है और 2024 में इनको विपक्षी दल की मान्यता भी नही मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Pappu Yadav: 'मेरे नाम में यादव होने से लालू...', पूर्णिया सीट छिनने पर क्या बोले पप्पू? पढ़ें Exclusive Interview

Bihar Politics: मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा..., नीतीश के 'बच्चा पैदा करने' वाले बयान पर भड़के तेजस्वी यादव