Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: 'तेजस्‍वी यादव खा रहे गोलगप्पा...', डिप्‍टी सीएम का वीडियो वायरल होने के बाद पटना में लगे पोस्‍टर

सोशल मीडि‍या पर बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव का गोलगप्‍पा खाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद पटना में पोस्‍टर देखने को मिले जिसमें लिखा है- खुन हो रहा चप्‍पा चप्‍पा तेजस्‍वी खा रहें गोलगप्‍पा इसके साथ ही पोस्‍टर में प्रदेश की जनता को निवेदक बताया गया है। हालांकि यह वीडियो वीडियो कब का है इसकी पुष्टि‍ नहीं हो सकी।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Wed, 02 Aug 2023 02:32 AM (IST)
Hero Image
Bihar: 'तेजस्‍वी यादव खा रहे गोलगप्पा...', डिप्‍टी सीएम का वीडियो वायरल होने के बाद पटना में लगे पोस्‍टर

पटना, जागरण डिजिटल डेस्‍क: सोशल मीडि‍या पर बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव का गोलगप्‍पा खाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद पटना में पोस्‍टर देखने को मिले, जिसमें लिखा है- ''खुन हो रहा चप्‍पा चप्‍पा, तेजस्‍वी खा रहें गोलगप्‍पा'', इसके साथ ही पोस्‍टर में प्रदेश की जनता को निवेदक बताया गया है।

हालांकि, यह वीडियो वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि‍ नहीं हो सकी और जिसने यह पोस्‍टर लगाया उसके बारे में भी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।  

बता दें कि सोमवार को पटना में दिनदहाड़े भाजपा वार्ड पार्षद के पति‍ को ताबड़तोड़ गोली मारी गई थी, पांच में से दो गोल‍ियां पूर्व मुखिया को लगी थी, जिसे गंभीर हालत में निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। 

घटना की जानकारी होने पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने इस पर राज्‍य सरकार की घेराबंदी की, साथ ही नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्‍हें सीएम की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा था।

जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू परि‍वार पर कार्रवाई

वहीं, सोमवार को ही प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू परिवार की करोड़ों रुपये की संपत्ति जब्‍त की, जिसके बाद से ही भाजपा राजद और जदयू पर हमलावर हो गई। यहां तक कि‍ सुशील मोदी ने तो लालू परिवार पर कार्रवाई होने पर कहा है कि इस कार्रवाई से जदयू नेतृत्व में खुशी है। उन्‍होंने कहा कि ललन सिंह ने ही इस मामले में सबूत सौंपे थे। 

इधर, तेजस्‍वी यादव ने ईडी की कार्रवाई पर प्रतिकिया देते हुए कहा कि इसके अलावा ये लोग कर भी क्‍या सकते हैं, उनके पास इसके सिवा कुछ करने के लिए नहीं है।

वे इस सब से डरने वाले नहीं है, एक अन्‍य मामले का जि‍क्र करते हुए उन्‍होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि उसमें भी वे जीते थे और इस केस में भी यही होगा।

वहीं, उन्‍होंने तंज कसते हुए केंद्रीय एजेंसी का दफ्तर पटना में खोलने की बात कही। बता दें कि इस मामले में अब अगली सुनवाई 7 अगस्‍त को होगी।