Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: तेजस्‍वी ने गिनाई डबल इंजन सरकार के 4 दिन की क्राइम लिस्‍ट, चाचा नीतीश और भाजपा पर बोला हमला

तेजस्वी यादव ने बिहार की डबल इंजन सरकार की चार दिन की क्राइम लिस्ट गिनाई है। बिहार में तीन से चार दिनों के भीतर हुए अपराधों की लिस्ट सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए तेजस्वी यादव ने चाचा नीतीश भाजपा पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ हैं लेकिन सत्तासीन खामोश हैं।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
बिहार में बढ़ते अपराध पर हमलावर हुए तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में आपराधिक घटनाओं पर विपक्ष के सरकार पर हमले लगातार जारी हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर भाजपा और जदयू के खिलाफ अपने तेवर दिखा रहे हैं।

रविवार को एक बार फिर उन्होंने बीते तीन-चार दिनों की आपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार पर हमला बोला और कहा कि अपराधी बेखौफ हैं और सत्ताधीन खामोश।

नेता प्रतिपक्ष ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा कि एनडीए के महामंगल राज में अपराधियों द्वारा बेखौफ गोली चला मानव हत्याएं करने वाली घटनाएं दुखद हैं। भाजपा के जिम्मेवार, सुसंस्कारित व शास्त्रीय नेताओं के अनुसार डबल इंजन पावर्ड एनडीए सरकार के महा मंगलराज में रक्त रंजित इन घटनाओं को जिक्र करना भी मंगलराज की श्रेणी में आता है।

इन जिलों में हुए अपराध का भी किया जिक्र

अपनी ताजा पोस्ट में तेजस्वी यादव ने बीते तीन-चार दिनों में घटी 11 आपराधिक घटनाओं का जिक्र भी किया है। इन घटनाओं में मोतिहरी, पटना, गया, सहरसा, समस्तीपुर, गोपालगंज, हाजीपुर और मधेपुरा में हुई घटनाएं शामिल हैं।

पहले भी लॉ एंड ऑर्डर को लेकर हमलावर रहे हैं तेजस्वी 

यह पहला मौका नहीं है। तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद से होने वाली आपराधिक वारदातों को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर हैं। वे अपने बयानों और पोस्ट के जरिये सरकार की कार्यशैली पर उंगली उठाकर उसे कठघरे में खड़ा करने की कोशिश में लगे हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: केंद्र सरकार में गंभीर भागीदारी का अहसास, कैबिनेट की समितियों में बिहार के चार मंत्रियों को जगह

कुछ लोग इतने बच्चे पैदा करते हैं..., लालू के परिवार पर अब क्यों भड़क गए नीतीश कुमार; बीमा को भी नहीं बख्शा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें