Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav : 'हाथ जोड़कर कहते हैं...', तेजस्वी ने नीतीश और BJP से कर दी भावुक अपील, पीएम मोदी का भी लिया नाम

Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर काफी एक्टिव हैं। इस बीच उन्होंने नीतीश कुमार से भावुक अपील कर दी है। इसके अलावा उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी का भी नाम लिया है। इसके अलावा तेजस्वी ने रोजगार और महंगाई को लेकर भाजपा को जमकर सुनाया। इससे बिहार में राजनीति और तेज हो सकती है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 22 Apr 2024 12:32 PM (IST)
Hero Image
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics In Hindi दूसरे चरण (Second Phase Election) का चुनाव 26 अप्रैल को है। इसको लेकर तैयारी और तेज हो गई है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी इस चुनाव में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

इस बीच, उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से भावुक अपील भी कर दी है। इसके अलावा, उन्होंने बातों बातों में पीएम मोदी का भी नाम लिया है। 

स्पेशल पैकेज की भी बात नहीं कर रहे हैं- तेजस्वी यादव

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विकास, मुद्दे और तरक्की की बात होनी चाहिए, मुख्यमंत्री जी लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन कोई विजन नहीं है। वह केंद्र से बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मांग रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश बिहार के लिए स्पेशल पैकेज की भी बात नहीं कर रहे हैं। 

इसके अलावा, तेजस्वी यादव ने कहा कि हम जोड़कर कहते हैं कि प्रधानमंत्री जी नफरत की राजनीति छोड़कर बड़े मुद्दों पर बाते करें। युवा, व्यापारी, किसान, महिलाएं और देश का हर वर्ग के पास इस वक्त एक ही मुद्दा है।

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर साधा निशाना

वह गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी और खराब अर्थव्यवस्था है। असली मुद्दा यही है। तेजस्वी ने आगे कहा कि अग्निवीर योजना युवा भी परेशान हैं। 

बता दें कि तेजस्वी लगातार अपनी हर सभा महंगाई और रोजगार को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने जनता से यह तक कह दिया है कि सरकार बनी तो वह सबसे पहले रोजगार देंगे और महंगाई पर नियंत्रण हासिल करेंगे। 

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav: लालू यादव पर टिप्पणी के बाद भी तेजस्वी का दिखा चाचा 'प्रेम', नीतीश को दिया भावुक कर देने वाला संदेश

कौन हैं आकाश सिंह और अंशुल? इन दो 'हॉट' सीटों पर कांग्रेस का टिकट लगभग कन्फर्म, यहां अब भी सस्पेंस बरकरार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें