Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: बिहार में किसकी है बहार? तेजस्वी ने शेयर की लंबी-चौड़ी पोस्ट, नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में तेजस्वी ने पिछले कुछ दिनों में घटित अपराध की घटनाओं का एक बुलेटिन जारी किया है। तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार में बिहार में अपराधियों की बहार है।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 13 Aug 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी यादव का हमला। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकार पर हमले कम नहीं हो रहे हैं। तेजस्वी यादव आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपराध की घटनाओं का बुलेटिन जारी कर अपराध की घटनाओं का ब्योरा देते रहते हैं।

मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष ने अपने एक्स एकाउंट पर फिर अपराध का बुलेटिन जारी किया है। इस बार तेजस्वी की पोस्ट को उनके बड़े भाई तेज प्रताप ने भी फॉलो किया है।

बिहार में अपराधियों की बहार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखा कि बिहार में अपराधियों की बहार है। शासन-प्रशासन रिश्वतखोरी, लूट और भ्रष्टाचार में मस्त और व्यस्त और सत्ता संरक्षित अपराधी लूट, दुष्कर्म व निर्दोष लोगों की हत्या करने में मदमस्त है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) August 13, 2024

42 आपराधिक घटनाओं का दिया ब्योरा

उन्होंने अपनी पोस्ट में बीते दिनों प्रदेश में हुई लगभग 42 आपराधिक घटनाओं का ब्योरा भी दिया है। पोस्ट में नेता प्रतिपक्ष ने बेतिया, मुजफ्फरपुर, छपरा, भागलपुर, गया, कैमूर, अररिया के साथ पटना और कटिहार के अलावा अन्य जिलों में हुई आपराधिक घटनाओं के बारे में लिखा है।

जदयू नेता की हत्या सहित इन घटनाओं का दिया ब्योरा

तेजस्वी ने पोस्ट में बताया है कि बेतिया में जदयू नेता के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुजफ्फरपुर में युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई।

छपरा में अपहरण के बाद युवक की हत्या हुई इसी तरह भागलपुर में गया, कैमूर में महिला की हत्या की गई। इस प्रकार कुल 42 घटनाओं के बारे में पोस्ट में लिखा गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: लालू यादव ने कर दिया 'खेला'; भाजपा-जदयू और बसपा के कई कद्दावर नेता RJD में शामिल

बिहार में 4 सीटों उप चुनाव; बेटों को MLA बनाने के लिए लालू के पास पहुंची अर्जी, किसकी-कहां से दावेदारी?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें