Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: मुकेश सहनी से मिले तेजस्वी यादव, पिता की हत्या पर दी सांत्वना; नीतीश कुमार को खूब सुनाया

मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या 15 जुलाई की रात कर दी गई थी। जिसके बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं ने उनके आवास पर पहुंचकर सांत्वना दी थी। हालांकि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव देर से पहुंचे थे और तेजस्वी यादव भी नहीं आए थे। जिसके बाद कई सवाल उठने लगे थे। ज्यादा विवाद होने पर आज तेजस्वी ने भी मुकेश सहनी से मुलाकात की।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 02 Aug 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के आवास पर पहुंच उनसे मुलाकात की और उनके पिता के निधन पर शोक जताया। सहनी के पिता की हत्या पिछले दिनों उनके पैतृक आवास पर की गई थी।

नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा: तेजस्वी यादव

बाद में तेजस्वी यादव ने कहा कि नेता के पिता की हत्या कर दी जाती है, तो बिहार में कौन सुरक्षित है। अपराधियों का बोलबाला है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे बिहार संभल नहीं रहा। अधिकारियों को जो मन मे आता है वह करते हैं। बिहार में प्रतिदिन लूट, अपहरण, हत्या जैसे अपराध हो रहे हैं। अपराधियों को सजा नहीं दी जाती है।

जातीय जनगणना पर भी बोले तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष ने राहुल गांधी की देश में जातीय जनगणना करने की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि यह मांग तो हमलोगों की पहले से ही रही है। मुलाकात के दौरान राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, वीआइपी प्रवक्ता देव ज्योति भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें

Rajesh Verma: चिराग के सांसद ने केंद्र सरकार से कर दी 3 स्पेशल डिमांड, खगड़िया से लेकर मिथिलांचल तक हो रही तारीफ

Dilip Jaiswal: 'राबड़ी देवी का आशीर्वाद मुझे लग गया', दिलीप जायसवाल का चौंकाने वाला बयान, बताया 3 दिन पुराना वाकया