Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Assembly Election Result: चुनाव परिणाम पर तेजस्वी यादव ने दी प्रतिक्रिया, चिराग पासवान बोले- एक अकेला सब पर भारी

Assembly election result चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव परिणाम में मध्यप्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा स्पष्ट तौर पर सरकार बनाती दिख रही है। वहीं तेलंगाना में केवल कांग्रेस को सफलता मिलती दिख रही है। इस बीच बिहार से नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और भाजपा राजीव प्रताप रूडी ने प्रतिक्रिया दी है।

By Sanjeev KumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 03 Dec 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम पर तेजस्वी यादव ने दी प्रतिक्रिया (जागरण)

 पीटीआई, पटना। Assembly Election Result: चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम पर अब बिहार के नेताओं की भी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि कौन जीत रहा है, दोपहर बाद तस्वीर साफ हो जाएगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कांग्रेस चुनाव जीतेगी।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि शुरुआती रुझानों के मुताबिक, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी आगे चल रही है और तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बना रही है। छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर है। इसलिए मुझे लगता है कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि कौन जीत रहा है। तस्वीर तो यही होगी दोपहर के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। हमें उम्मीद है कि कांग्रेस चुनाव जीतेगी।

चिराग पासवान बोले- एक अकेला सबपर भारी

लोक जनशक्ति पार्टी ( राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक अकेला सब पर भारी पड़ रहा है। उन्होंने इस पोस्ट में खुद की प्रधानमंत्री के साथ गले लगने वाली तस्वीर लगाई है।

चुनाव परिणाम पर बोले जीतन राम मांझी- लोकसभा चुनाव में 40 सीट जीतेंगे

वहीं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि इस चुनाव परिणाम से साफ हो गया कि हमलोग बिहार के लोकसभा चुनाव में 40 में से 40 सीट जीतने वाले हैं।

विजय कुमार सिन्हा बोले- पीएम मोदी का जलवा बरकरार

पांच राज्यों के चुनावी नतीजों पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि PM मोदी का जलवा बरकरार है।

यह भी पढ़ें

सबसे अधिक बदमाश, कुर्ते के ऊपर गंजी...बिहार में नेता बनने के लिए कौन-कौन सी क्वालिटी जरूरी, Prashant Kishor ने समझाया

Train Cancelled: चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण बिहार की कई ट्रेनें रद्द, पढ़ें पूरी लिस्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर