Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neet Paper Leak Case: 'अब तो अपराधी कबूल रहा है...', नीट परीक्षा धांधली पर भड़के तेजस्वी; बोले- गजब अंधेर मचा दिया

Tejashwi Yadav नीट परीक्षा के परिणाम में कथित धांधली का मामला सामने आने के बाद अब सियासत भी तेज हो गई है। इस मामले पर आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार को अहंकारी बताते हुए कहा कि ये लोग सब देखते हुए भी इसे धांधली नहीं कह रहे हैं।

By Arun Ashesh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 15 Jun 2024 10:23 AM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव ने नीट पेपर लीक पर दिया करारा जवाब (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics: विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा की सरकार केंद्र में रहे या राज्य में, पेपर लीक होना तय है। नीट पेपर लीक बहुत ही गंभीर विषय है। हिरासत में अपराधी कबूल रहा है कि पेपर लीक किया गया है। अभ्यर्थी, अभिभावक, विद्यार्थी, युवा सभी चिंतित हैं। पूरी व्यवस्था सशंकित है।

एनडीए सरकार ऊपर से नीचे तक अहंकार में डूबी है: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि एनडीए की सरकार ऊपर से नीचे तक इस कदर अहंकार में डूबी है कि देश में परीक्षाओं की विश्वसनीयता की सरासर अनदेखी करते सबूतों को नकार रही है। उन्होंने कहा कि पेपर लीक के सबूत सार्वजनिक होने, जांच-गिरफ्तारी और साजिश करने वालों द्वारा अपराध स्वीकार करने के बाद भी केंद्र सरकार यह मानने को तैयार ही नहीं हैं कि नीट परीक्षा में कुछ धांधली भी हुई है।

सब सबूत सामने है लेकिन शिक्षा मंत्री....

तेजस्वी ने कहा कि सब सबूत सामने है। लेकिन केंद्रीय शिक्षा मंत्री इतने अनभिज्ञ हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं कि कुछ गड़बड़ हुआ भी है। अहंकारी मोदी सरकार कुंभकर्णी नींद में ऐसे सोयी है कि लाखों अभ्यर्थियों के सपनों में आग भी लग जाए तो इन्हें परवाह नहीं। इन्होंने देश में गजब अंधेर मचा दिया है।

ये भी पढ़ें

Pappu Yadav: नायक के अनिल कपूर के एक्शन में पप्पू यादव, तुरंत दे दिया ये ऑर्डर; जमकर होने लगी तारीफ

Tejashwi Yadav: 'बिहार में यादव समाज को...', तेजस्वी यादव के बयान से सियासी भूचाल; अब क्या करेगी BJP और जेडीयू?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें