Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : तेजस्वी यादव ने क्या कह दिया ऐसा? बिहार में मचा सियासी बवाल, बोले- दो-दो डिप्टी सीएम सहित...

Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर फिर हमला बोला है। इसके साथ उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से सम्राट चाधरी और विजय सिन्हा को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है जिससे बिहार राजनीति गरमाने की उम्मीद है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट के माध्यम से नया बयान जारी किया है।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 13 Jun 2024 09:59 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 09:59 PM (IST)
बढ़ते अपराध का ले तेजस्वी यादव ने सरकार पर बोला हमला

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आरोप लगाए हैं कि बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के मंगलराज का अद्भुत आपराधिक नजारा देखने को मिल रहा है।

अपने एक्स हैंडल पर तेजस्वी यादव ने कुछ आपराधिक घटनाओं का हवाला देकर कहा कि मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए हैं।

उन्होंने एक्स पर कई घटनाओं का हवाला दिया है। उनके अनुसार नवादा में सरेराह महिला को चाकू घोंपा, हालत नाजुक। पटना में दो बहनों पर चाकू से हमला, दोनों गंभीर रूप से जख्मी।

भागलपुर में महिला की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या

Bihar News भागलपुर में बदमाशों ने निर्वस्त्र कर महिला की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या। सुपौल में दो बच्चों की निर्मम हत्या, गड्डे में मिले शव। मुंगेर के डंगरी नदी में महिला का मिला शव।

इन घटनाओं के अलावा उन्होंने छपरा में कोर्ट जा रहे दो प्रसिद्ध वकीलों की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या करने और छपरा में बेखौफ अपराधियों द्वारा युवक को गोली मारने, छपरा में पुलिस टीम पर हमला, भोजपुर में प्लंबर की हत्या।

मोतिहारी के घोड़ासहन में अपराधियों द्वारा व्यवसायी को गोली मार पैसे लूट फरार होने समेत अन्य घटनाओं को शामिल किया गया है।

बच्चों के विवाद में हुई मारपीट में दोनों पक्षों से आठ गिरफ्तार

पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज मोहल्ला में बुधवार की रात बच्चों के विवाद में हुई मारपीट, पथराव व फायरिंग मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों से आठ लोगों को गिरफ्तार किया। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया। क्षेत्र में पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पथराव व फायरिंग की सूचना मिलते ही रिकाबगंज मोहल्ले में पहुंची पुलिस टीम को स्थिति नियंत्रित करने में काफी परेशानी हुई। स्थिति नियंत्रित करते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से आठ लोगों को गिरफ्तार किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में एक गुट के संजय राय, लक्ष्मी कुमार, चिंटू कुमार, चुलबुल कुमार, उदय राय तथा दूसरे पक्ष से सुरेश प्रसाद, छोटू कुमार और सुलेंद्र कुमार हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट व पथराव में घायल उदय राय और सुलेंद्र कुमार का इलाज श्री गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल में कराया गया। मालसलामी थाना पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें-


Jharkhand विधानसभा चुनाव से पहले CM सोरेन का बड़ा एलान, इन विभागों में होगी भर्ती; अधिकारियों को इस बात पर हड़काया

Bihar Politics : अचानक क्यों खफा हो गए नीतीश कुमार के ये खास मंत्री? आनन-फानन में बुलाई बैठक; फिर दे डाली चेतावनी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.