Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'हर दिन गिरती लाशें', तेजस्वी यादव ने फिर जारी किया क्राइम बुलेटिन, नीतीश कुमार पर किया डायरेक्ट अटैक

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर अपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में प्रतिदिन सैकड़ों लाशें गिर रही हैं लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बढ़ते अपराध पर एक भी शब्द नहीं बोल रहे हैं। रविवार को उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर अपराध की 71 घटनाओं की सूची साझा की है।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 18 Aug 2024 09:05 PM (IST)
Hero Image
बोले, भाजपा शासित डबल इंजन सरकार में रिकार्ड तोड़ अपराध।

राज्य ब्यूरो, पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर अपराध की घटनाओं को लेकर सरकार को घेरा और कहा कि बिहार में प्रतिदिन गिर रही सैकड़ों लाशें परंतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बढ़ते अपराध और ढहते पुलों पर एक भी शब्द नहीं बोल रहे हैं।

अपराध की घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर हैं। रविवार को उन्होंने अपराध की 71 घटनाओं की सूची अपने इंटरनेट मीडिया एक्स पर अपलोड की।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि भाजपा शासित डबल इंजन सरकार में बिहार में क्राइम का बढ़ता ग्राफ लोगों के लिए परेशानी और चिंता का सबब है।

सवालिया अंदाज में कसा तंज

उन्होंने सवालिया अंदाज में लिखा कि क्या लोगों ने कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रिकार्ड तोड़ अपराध, अनियंत्रित भ्रष्टाचार, तथा बिहार में प्रतिदिन गिरती सैकड़ों लाशों और ढहते पुलों पर बोलते सुना क्या? साथ ही लिखा कि सुनेंगे भी नहीं।

कुल 71 घटनाओं का दिया हवाला 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी पोस्ट में पटना और सिवान में भाजपा नेता की गोली मार हत्या, राजगीर में पर्यटक की गोली मार हत्या, सुपौल में मछली कारोबारी की हत्या, बेगूसराय में पति, पत्नी और बच्चों की गला काट हत्या के साथ ही कुल 71 घटनाओं का हवाला दिया है।

आपके सूचनार्थ और ध्यानार्थ पेश है विगत 𝟑-𝟒 दिनों…— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) August 18, 2024

आपराधिक घटनाओं को लेकर पहले भी हमलावर रहे हैं तेजस्वी

यह कोई पहला मौका नहीं है, जब तेजस्वी यादव ने आपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार को घेर है। वे बीते लंबे समय से बिहार में अपराध को लेकर सरकार पर हमलावर हैं और आए दिन अपराध बुलेटिन जारी कर सरकार की विधि-व्यवस्था और इकबाल पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'बोली बदल लेने से सियार शेर नहीं बन जाता', तेजस्वी यादव के आपराधिक घटनाएं गिनाने पर भाजपा ने कसा तंज

Bihar News: विधानसभा उपचुनाव को लेकर बिसात बिछाने में जुटी भाजपा, दबंग लीडर सुनील पांडेय पर चल सकती है बड़ा दांव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर