Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुबई में छुट्टियां बिता वापस लौटे तेजस्वी यादव, हरियाणा में कांग्रेस की हार पर कह दी बड़ी बात

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दुबई से लौटने के बाद हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बोले। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और उसके निर्णय का हम सभी सम्मान करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि हर राज्य की अलग-अलग परिस्थितियां और मुद्दे होते हैं इसलिए एक चुनाव परिणाम के आधार पर किसी भी तरह की भविष्यवाणी करना सही नहीं होता है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 08 Oct 2024 08:59 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बोले तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव परिवार के साथ दुबई में लंबी छुट्टियां बिताकर स्वदेश लौट आए हैं। दिल्ली पहुंचने पर उन्होंने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया दी और बोले कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और उसके निर्णय का हम सभी सम्मान करते हैं।

बिहार झारखंड के चुनाव में इस परिणाम का कितना असर पड़ेगा? इस सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा, हर राज्य, प्रदेश की अलग-अलग परिस्थितियां और मुद्दे होते हैं, इसलिए एक चुनाव परिणाम के आधार पर किसी भी तरह की भविष्यवाणी करना सही नहीं होता है।

राजद नेताओं ने मनाई लोकनायक जयप्रकाश नारायण की पुण्यतिथि

प्रदेश राजद कार्यालय में मंगलवार को लोक नायक जयप्रकाश नारायण की पुण्यतिथि आयोजित की गई। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने की। कार्यक्रम में पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने जेपी के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

उदय नारायण ने कहा कि जेपी जीवन पर्यन्त लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा एवं भ्रष्टाचार से लड़ते रहे। वे युवाओं के प्रेरणा-श्रोत रहे। लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी संपूर्ण क्रांति के नारा के साथ सत्ता परिवर्तन भी कराया। उनका संपूर्ण क्रांति का नारा आज भी प्रासंगिक है।

कार्यक्रम में पूर्व सांसद श्री विजय कृष्ण, बीनू यादव,तनवीर हसन, रणविजय साहू, राजवंशी महतो, शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, श्री अरुण कुमार यादव समेत दूसरे कई नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- 'ट्वीट और टूर के बीच सिमटी तेजस्वी की राजनीति', लालू के लाल पर बरसे कुशवाहा; बता दिया 'शहजादा'

ये भी पढ़ें- Bihar News: मिथिलांचल के लोगों की बल्ले-बल्ले, संजय झा ने कर दिया बड़ा एलान; जल्द मिलेगी खुशखबरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें