Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: पहले नीतीश कुमार से मुलाकात, फिर पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग; क्या करने वाले हैं तेजस्वी?

मंगलवार को मुख्य सचिवालय में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद बिहार में सियासी अटकलों का बाजार गर्म रहा। वहीं बुधवार को सुबह तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ मीटिंग की। मीटिंग में तेजस्वी यादव ने साफ कहा कि पार्टी संगठन विस्तार के लिए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद जरूरी है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 04 Sep 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा है कि पार्टी संगठन विस्तार, इसकी मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद बेहद जरूरी है। इसी उद्देश्य को हासिल करने के लिए कार्यकर्ता संवाद यात्रा हो रही है। यात्रा 10 सितंबर से जननायक कर्पूरी ठाकुर की जन्मभूमि समस्तीपुर से शुरू होगी। जो 17 सितंबर तक चार जिलों में चलेगी। नेता प्रतिपक्ष बुधवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में बोल रहे थे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि संवाद के दौरान सभी लोग जो पार्टी के लिए सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं उनसे मुलाकात होगी और इस यात्रा में भीड़भाड़ नहीं बल्कि सक्रिय कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में संगठन की मजबूती और विचारों का आदान-प्रदान होगा।

सक्रिया कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे तेजस्वी

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे बात करेंगे, सभी प्रकोष्ठ के नेता सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। जिन विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के लिए बुलाया जाएगा उसी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता जो पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम है उसमें उपस्थित रहेंगे।

'कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है'

उन्होंने कहा, संगठन के स्तर पर काम करने वाले नेता और कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ है, संवाद यात्रा कार्यक्रम का मकसद है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं से स्थानीय स्तर पर पार्टी के संगठन आमजन की समस्या तथा क्षेत्र की समस्या की जानकारी प्राप्त करके पार्टी के संगठन तथा आमजन के समस्याओं का निराकरण किया जा सके। बैठक में पार्टी के सांसद, विधायक, पार्षद व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- अचानक नीतीश कुमार से मिले तेजस्वी यादव, 30 मिनट चली मीटिंग; दोनों के बीच क्या बात हुई?

ये भी पढ़ें- विजय चौधरी ने आरक्षण पर तेजस्वी को दिखाया आईना! नीतीश के करीबी ने केंद्र को भी दे दिया संदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर