Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: ' मैं अब मुख्यमंत्री को...', नीट पेपर लीक पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी; अपने पीएस पर दिया ये बयान

Bihar Politics नीट पेपर लीक मामले में आए दिन रोज कोई न कोई खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में बिहार की सियासत भी तेज हो गई है। गुरुवार को डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के आरोप के बाद आज अब नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने पीएस को लेकर भी बयान दिया है।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 21 Jun 2024 02:41 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 02:41 PM (IST)
तेजस्वी यादव ने नीट प्रकरण मामले पर तोड़ी चुप्पी (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today: नीट पेपर लीक मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक दिन पूर्व ही उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पर्सनल सेक्रेटरी प्रीतम पर आरोप लगाया था। अब इस मामले पर तेजस्वी यादव ने जोरदार पलटवार किया है। 

आपलोगों से नहीं हो रहा तो मैं अब मुख्यमंत्री को...

तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि सरकार को कोई शंका है तो मेरे आप्त सचिव (पीएस) को बुला करके पूछताछ कर ले। जो भी दोषी हो उस पर कार्रवाई करें। उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि इन लोगों से नहीं हो रहा है तो मैं मुख्यमंत्री को बोल देता हूं जो भी दोषी हैं उनको गिरफ्तार करें।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि जो इंजीनियर गिरफ्तार हुआ है वह बेनिफिशियरी हो सकता है, लेकिन मास्टरमाइंड अमित आनंद है। मास्टरमाइंड नितेश कुमार है। हम लोगों ने फोटो भी साझा कर दी है। वहीं उप मुख्यमंत्री सिन्हा के बयान पर कहा कि उन्हें कोई ज्ञान नहीं है और आर्थिक अपराध इकाई के अधिकारी तो उनको कुछ ब्रीफ करते नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती के जो आरोपी थे वह बिना जेल गए बाहर बाहर रहकर बेल भी ले ली। हमे सब जानकारी है। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि पूरे मामले को डायवर्ट किया जा रहा है। हमसे जोड़ा जा रहा है हम तो स्पष्ट तौर पर बोलते हैं कि जिनको जो जांच करनी है कर ले।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री बिहार का लगातार दौरा कर रहे हैं तब से बिहार में पुल गिर रहा है और कुछ ना कुछ हो रहा है। दूसरी ओर प्रधानमंत्री हर मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

क्या था विजय सिन्हा का आरोप

दरअसल, विजय सिन्हा ने कहा था तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के पीएस के कहने पर सरकारी गेस्ट हाउस बुक किया गया था। विजय सिन्हा के बयान के बाद ही बिहार में सियासी भूचाल आ गया। आरजेडी, भाजपा पर पूरी तरह से हमलावर हो गई।

ये भी पढ़ें

Giriraj Singh: 'मैं 2014 से झेल रहा हूं...', गिरिराज सिंह ने दिया चौंकाने वाला बयान; सियासत हुई तेज

Prashant Kishor: 'प्रशांत किशोर तुरंत माफी मांगें', PK के खिलाफ शिक्षकों ने खोला मोर्चा; कहा- अपमान बर्दाश्त नहीं


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.