Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: मिथिलांचल के लिए तेजस्वी यादव का बड़ा एलान, दरभंगा से लेकर मधुबनी तक के लोग हो जाएंगे खुश

Bihar Politics तेजस्वी यादव ने एक सभा में मिथिलांचल के लिए बड़ा एलान कर दिया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने पर मिथिलांचल विकास प्राधिकरण का गठन होगा। इसके अलावा और भी कई एलान किए। तेजस्वी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा विपक्षी नेताओं को फंसाने का काम करती है। वहीं सुप्रीम कोर्ट द्वारा अरविंद केजरीवाल को जमानत देने का स्वागत किया।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 14 Sep 2024 09:48 AM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव ने दरभंगा में कर दिया बड़ा एलान (जागरण)

जागरण संवाददाता, दरभंगा। Bihar Political News Today: बिहार के दरभंगा में महागठबंधन की सरकार बनने पर दो सौ यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा के बाद ब विरोधी दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक और बड़ा एलान कर दिया।

उन्होंने कहा उनकी सरकार बनी तो मिथिलांचल विकास प्राधिकरण (मिथिलांचल डेवलपमेंट अथारिटी) का गठन किया जाएगा।

जिसके बाद मिथिलांचल के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रह जाएगी। उन्होंने कहा कि हम लोग जो कहते हैं, वहीं करते हैं। मिथिलांचल में मछली, मखाना और पान है। यहां कई प्रकार की फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाई जा सकती है।

तेजस्वी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

शुक्रवार को कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में दरभंगा पहुंचे तेजस्वी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात की। उन्होंने इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि अरविंद केजरीवाल पर साजिश के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

भाजपा विपक्ष के नेताओं को फंसाने-डराने का काम कर रही: तेजस्वी

भाजपा विपक्ष के नेताओं को फंसाने-डराने और जेल भेजने का काम करती है। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत दी, जिसका स्वागत करते हैं। कोर्ट का आब्जर्वेशन देखा जाए तो लगातार एजेंसियों को कड़े शब्दों में फटकार लगाई जा रही है। जिससे केंद्र सरकार की किरकिरी हुई।

यदि कोर्ट की टिप्पणियों से साफ पता होता है सरकारी एजेंसियों ईडी व सीबीआइ को भाजपा जो लिस्ट मुहैया कराती है, वह उसी के आधार पर काम करती हैं। जो नेता विपक्षी पार्टी में रहते हैं, उनके खिलाफ एजेंसियां समन व चार्जशीट दाखिल करती हैं। फिर गिरफ्तार कर लेती हैं।

अगले ही दिन वह व्यक्ति यदि भाजपा में शामिल हो जाता है, तो चार्जशीट से उसका नाम गायब हो जाता है। इस दौरान अब्दुलबारी सिद्दीकी, ललित यादव समेत दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी का भी आया नाम; जमीन डील का मामला

Bihar Politics: तेजस्वी के चौके पर JDU का छक्का, लालू का 2015 वाला राज खोला; कहा- हमारे पास सबूत भी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर