Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: आज बहुत से लोग फर्जी डिग्री लेकर घूम रहे, चाहता तो मैं भी... तेजस्वी यादव ने युवाओं को दी नसीहत

Tejashwi Yadav बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों को सलाह दी है कि बच्चों को डिग्री जरूर ले लेनी चाहिए। इस दौरान तेजस्वी ने फर्जी डिग्री लेने वालों पर भी तंज कसा और कहा कि बाजार में बहुत से ऐसे लोग हैं जो फर्जी डिग्री लेकर घूम रहे हैं। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शनिवार को एक स्कूल के स्पोर्ट्स मीट में शामिल हुए थे।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 17 Dec 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
फर्जी डिग्री रखने वालों को तेजस्वी यादव ने दी चेतावनी (जागरण फाइल)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों को सलाह दी है कि बच्चों को डिग्री जरूर ले लेनी चाहिए। इस दौरान तेजस्वी ने फर्जी डिग्री लेने वालों पर भी तंज कसा और कहा कि बाजार में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो फर्जी डिग्री लेकर घूम रहे हैं।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शनिवार को एक निजी स्कूल के स्पोर्ट्स मीट में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने ये बातें कहीं। तेजस्वी ने कहा कि डिग्री बहुत जरूरी है। अपना उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता दोनों मुख्यमंत्री रहे हैं। चाहते तो डिग्री मिल जाती, लेकिन उन्होंने डिग्री नहीं ली।

आज बहुत से लोग हैं जो फर्जी डिग्री लेकर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा वे यह नहीं कहते कि पढ़ोगे-लिखोगे तो होगे नवाब और खेलोगे कूदोगे तो होगे खराब।

अब जमाना बदल गया है। पुरानी कहावत नहीं चलेगी। आज तो स्पोर्ट्स का जमाना है। खेलकूद की महत्ता और बढ़ी है। बाहर निकलिए, खेलिए, परंतु दवाओं से बचकर रहिए। खिलाड़ी का काम खेलना है। जरूर खेलिए, मगर डिग्री जरूर ले लीजियेगा।

यह भी पढ़ें

Bihar News : साधु यादव की बेटी बनी दुल्हन; BJP सांसद तो दिखे पर लालू परिवार नहीं पहुंचा मामा के घर, देखिए Photos

BPSC Teacher Joining: केके पाठक के आदेश को ठेंगा, 514 शिक्षकों ने गांव में नौकरी ज्वॉइन करने से किया इनकार; लगी इस्तीफे की झड़ी


आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर