Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: 'जनता मालिक है...', तेजस्‍वी की दूसरे चरण की यात्रा शुरू; बोले- नीतीश कुमार के पास...

तेजस्वी यादव रविवार को अपनी जन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण के लिए रवाना हो गए। पटना से रवाना होने के पूर्व तेजस्वी यादव ने कहा कि उनका और उनकी पार्टी का एजेंडा है- सबको सम्मान देंगे जात-पात से उठकर बूढ़ों की बात करेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य के नीतीश कुमार सरकार के पास अब कोई विजन नहीं रह गया है।

By Sunil Raj Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 25 Feb 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
जन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण में हाजीपुर में रोड शो करते तेजस्वी यादव। फोटो- जागरण

राज्य ब्यूरो, पटना। राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रविवार को अपनी जन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण के लिए रवाना हो गए।

पटना से रवाना होने के पूर्व तेजस्वी यादव ने कहा कि उनका और उनकी पार्टी का एजेंडा है- सबको सम्मान देंगे जात-पात से उठकर बूढ़ों की बात करेंगे।

20 फरवरी से शुरू हुई थी 'जन विश्वास यात्रा'

तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य के नीतीश कुमार सरकार के पास अब कोई विजन नहीं रह गया है। इस सरकार के खिलाफ जनादेश प्राप्त करने के लिए वह जिलों की यात्रा कर रहे हैं। जनता मालिक है और उन्हें आशीर्वाद जरूर देगी।

नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव की 20 फरवरी से शुरू 'जन विश्वास यात्रा' का पहला चरण शनिवार को समाप्त हो चुका है। गया। रविवार 25 फरवरी को 'जन विश्वास यात्रा' के दूसरा चरण की शुरुआत हो चुकी है।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण के लिए आज सुबह पटना से प्रस्थान कर चुके हैं। दूसरे चरण में आमसभा न होकर केवल रोड-शो होगा।

25 फरवरी से 28 फरवरी तक दूसरा चरण

25 फरवरी को हाजीपुर, महुआ, कल्याणपुर, लहेरियासराय, मधुबनी, झंझारपुर होते हुए सुपौल में रात्रि विश्राम करेंगे। इन स्थानोंपर उनका रोड शो भी होगा।

उन्होंने बताया 26 फरवरी को सुपौल से त्रिवेणीगंज, अररिया, जोकीहाट, किशनगंज, नवगछिया, भागलपुर में रोड शो करेंगे।

27 फरवरी को बांका, अमरपुर, असरगंज, जमुई, लखिसराय, मुंगेर, खगड़िया,महेशखूंट, सोनबरसा में तेजस्वी का रोड शो होगा।

28 फरवरी को मधेपुरा, सहरसा,सिमरी बख्तियारपुर, सोनबरसा, मानसी, साहेबपुरकमाल, बलिया, बेगुसराय, बरौनी, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर और फतुहां में नेता प्रतिपक्ष रोड शो करते हुए होते पटना वापस लौटेंगे।

इस दौरान वे लगभग 1400 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। बिहार के इतिहास में तेजस्वी यादव ऐसे पहले नेता होंगे जिन्होंने नौ दिनों में सड़क मार्ग से लगभग 2500 किलोमीटर की लगातार यात्रा कर बिहार के सभी जिलों के सूदूर क्षेत्रों में जनता-जनार्दन के बीच जाकर एक रिकॉर्ड बनाया है। 

यह भी पढ़ें-

बिहार में तीन DEO की कुर्सी गई, हो गया डिमोशन; शिक्षा विभाग के 20 अधिकारियों का ट्रांसफर, आदेश में बताया गया ये कारण

Tejashwi Yadav: जातिवाद पर तेजस्वी यादव का आया नया बयान, भाजपा-नीतीश को खुलेआम दे डाली चुनौती, हुए पटना रवाना