Move to Jagran APP

'गोली...गोली... खबरदार अगर किसी ने जंगलराज कहा तो?', ये क्या बोल गए तेजस्वी; PM मोदी-CM नीतीश को भी घेरा

Tejashwi Yadav बिहार के शेखपुरा जिले में सोमवार को बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया गया। इसी लूट की घटना का वीडियो शेयर कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर किया और लिखा कि अपराधियों की बहार है बिहार में छह दलों की एनडीए सरकार है।

By Sunil Raj Edited By: Shashank Shekhar Published: Mon, 01 Jul 2024 10:30 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 10:30 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में आपराधिक वारदातों को लेकर विपक्ष के हमले सरकार पर कम होते नहीं दिखते हैं। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते कुछ दिनों से प्रतिदिन अपराध की घटनाओं को सूचीबद्ध कर न्यूज बुलेटिन ही जारी कर रहे हैं। शनिवार-रविवार के बाद सोमवार को भी नेता प्रतिपक्ष के सरकार पर हमले जारी रहे।

तेजस्वी यादव ने अपने एक्स पर एक वीडियो डाला है, जिसमें शेखपुरा के एक बैंक में लूट की घटना देखी जा सकती है। लुटेरे नकाब पहने हुए हैं और पिस्टल की बल पर बैंक कर्मियों को साइड कर लूट की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने एक और वीडियो अपने एक्स पर पोस्ट किया है, जिसमें बताया गया है कि कुछ बदमाश महिला के घर में घुसते हैं और उसकी हत्या कर देते हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर आक्रामक तेवर दिखाए

इन वीडियो के साथ नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर आक्रामक तेवर दिखाए और कहा कि सरकारी अपराधियों ने शेखपुरा में बैंक लूटने के बाद अब घर में घुस महिला की हत्या की।

उन्होंने लिखा कि अपराधियों की बहार है, बिहार में छह दलों की एनडीए सरकार है। इससे पहले सोमवार की सुबह नेता प्रतिपक्ष ने अपने एक्स पर विभिन्न समाचार पत्रों में छपी कतरनों को पोस्ट कर लिखा गोली...गोली.. यह मोदी जी और नीतीश जी द्वारा लाया गया महा मंगलराज है। खबरदार अगर किसी ने इसे जंगलराज कहा तो?

ये भी पढ़ें-

तो हो गया फाइनल... BJP बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जल्द करेगी श्रीगणेश, हलचल तेज

'प्रधानमंत्री मोदी नहीं, कांग्रेस असली...', सदन में ललन सिंह का फूटा गुस्सा; याद दिला दी पुरानी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.