Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav Exit Poll: तेजस्वी यादव ने जारी कर दिया अपना 'एग्जिट पोल', बता दी I.N.D.I.A की सीटें

बिहार लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया है। चुनाव संपन्न होने से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने एक्स पर एक पोस्ट किया और सियासी हलचल बढ़ा दी। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दावा कि इंडी गठबंधन 295 से ज्यादा सीटें जीतेगा। इससे पहले तेजस्वी यादव कई बार कह चुके हैं कि बिहार से चौंकाने वाले परिणाम आएंगे। तेजस्वी के पोस्ट पर खूब सियासत हो रही है।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Sat, 01 Jun 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव ने जारी कर दिया अपना एग्जिट पोल, बता दी I.N.D.I.A की सीटें

डिजिटल डेस्क, पटना। Tejashwi Yadav Exit Poll बिहार लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया है। सात चरणों में 40 सीटों पर मतदान हुआ। वहीं, अब एग्जिट पोल के नतीजे भी आने लगे हैं। इस सबके बीचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है।

तेजस्वी ने कर दिया बड़ा दावा, बता दी इंडी गठबंधन की सीटें

तेजस्वी यादव ने एक्स पर शनिवार देर शाम पोस्ट किया। उन्होंने एक पोस्ट ने बिहार में सियासी हलचल तेज कर दी है। तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा- जीत रही है जनता... जनता का Exit Poll- 295+

जनता का Exit Poll- 295+

तेजस्वी ने सुबह-सुबह किया मतदान

तेजस्वी यादव ने इससे पहले आज सुबह मतदान किया। उन्होंने मतदान की तस्वीर एक्स पर शेयर की और लिखा- नौकरी, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी और मुद्दों से ध्यान भटकाने एवं लोकतंत्र, आरक्षण और संविधान हटाने वालों को अब जनता हटा रही है।

उन्होंने कहा कि अपने मतदान के प्रयोग से जनसमस्याओं को दूर एवं लोकतंत्र को मजबूत करें।

बिहार में महागठबंधन के दल कितनी-कितनी सीटों पर लड़ रहे चुनाव?

बिहार में महागठबंधन में लालू यादव की पार्टी राजद ने सबसे ज्यादा 23 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा। वहीं, कांग्रेस ने 9, लेफ्ट पार्टियों में सीपीआई माले ने तीन, सीपीएम और सीपीआई ने एक-एक और वीआईपी ने तीन सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे।

ये भी पढ़ें- Bihar Exit Poll Result 2024 LIVE: बिहार की 40 सीटों का एग्जिट पोल, इन सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: 'मैं लिखकर देता हूं...', PK ने बढ़ाई नीतीश-तेजस्वी की टेंशन! बोले- BJP का वोट नहीं काटेंगे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें