Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav की बहन ने 12 दिन बाद तोड़ी चुप्पी, Nitish Kumar के लिए कह दी ऐसी बात

तेजस्वी यादव के भाषण पर उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने एक्स पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इशारों-इशारों में नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लिया। रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा- आईना दिखा दिया उसने आज आपको... आप अपना सा मुंह ले के रह गए... आपको अपनी फितरत पर न कोई मलाल है... दलालों की गोद में जा कर फिर से बैठ गए।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 12 Feb 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव की बहन ने 12 दिन बाद तोड़ी चुप्पी, नीतीश कुमार के लिए कह दी ऐसी बात (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाषण के दौरान नीतीश कुमार को दशरथ भी कहा। साथ ही कहा कि आपके पास कई कैकयी बैठे हैं, जिनको पहचानने की जरूरत है। तेजस्वी के भाषण पर उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने एक्स पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इशारों-इशारों में नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लिया।

तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने 12 दिन बाद चुप्पी तोड़ते हुए एक्स पर लिखा- "आईना दिखा दिया 'उसने' आज 'आपको'... 'आप' अपना सा मुंह ले के रह गए... 'आपको' अपनी फितरत पर न कोई मलाल है... दलालों की गोद में जा कर फिर से बैठ गए।"

'लालू जी के तेजस्वी सरकार ने...'

उन्होंने तेजस्वी यादव के स्पीच पर लिखा- "बातें बिहार की बेहतरी व रोजगार की, प्रण समाजवादी परंपरा के निर्वाह की... परवाह जनता के हक व हकूक की, मुस्कुराते हुए कम बोल कर भी सदन में अपना जलवा बिखेर दिया लालू जी के तेजस्वी 'संस्कार' ने... तेजोमय भवः तेजस्वी"

नीतीश कुमार ने हासिल किया विश्वास मत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने 130 विधायकों का समर्थन हासिल करने के बाद सोमवार को बिहार फ्लोर टेस्ट जीत लिया। विश्वास मत पर विपक्ष के वॉकआउट के बीच क्रॉस वोटिंग भी हुई। राष्ट्रीय जनता दल के तीन विधायकों ने भी नीतीश कुमार के समर्थन में वोट किया। गठबंधन सरकार ने 130 बहुमत के साथ फ्लोर टेस्ट जीता।

ये भी पढ़ें- Bihar: 'एक-एक का इलाज करूंगा...', 5 विधायकों के गायब रहने पर भड़के सम्राट चौधरी; सदन में ही दे दी Warning!

ये भी पढ़ें- 'अपने बाप से पैसा लाएगा क्या...', नीतीश कुमार के बयान पर भड़के तेजस्वी यादव; सदन में सबके सामने बोल दी ये बात