Move to Jagran APP

'अपराधी जब चाहे किसी को मार सकते, लेकिन...', तेजस्वी ने फोड़ा सियासी बम; PM मोदी-CM नीतीश का भी लिया नाम

Tejashwi Yadav बिहार में लगातार आपराधिक घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी जब और जहां चाहे किसी को मार सकते हैं लेकिन एनडीए सरकार इन घटनाओं पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

By Sunil Raj Edited By: Shashank Shekhar Published: Sun, 30 Jun 2024 09:47 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 09:47 PM (IST)
राजद नेता तेजस्वी यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकार पर हमले लगातार बढ़ रहे हैं। रविवार को तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बढ़ते अपराध को लेकर तेवर दिखाए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और दो-दो उप मुख्यमंत्री एवं छह दलों वाले एनडीए के सौजन्य से बिहार में सरकारी अपराधी पूर्ण मौज से मनमर्जी से जब चाहे, जहां चाहे जैसे चाहे किसी को भी गोली और चाकू मार हत्या कर रहे हैं।

उन्होंने बयान जारी कर कहा कि छात्र-शिक्षक, कर्मचारी-व्यापारी, किसान-मजदूर, महिला-पुरूष, बच्चे-बुज़ुर्ग कोई भी कहीं भी सुरक्षित नहीं है। सत्ता संरक्षित अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। उन्होंने दो दिन की आपराधिक घटनाओं का विवरण देकर कहा कि कोई भी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर तेजस्वी का हमला 

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि सासाराम थाने से पांच सौ मीटर दूर जिम संचालक की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। गोपालगंज में मां के सामने बेटे की गोली मारकर हत्या। मधुबनी में दबंगों ने पीट-पीटकर ले ली महिला की जान।

उन्होंने कहा कि मधुबनी में मजदूरी मांगने पर महिला के सिर पर वार कर हत्या, बांका जिले के चांदन प्रखंड में महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या। जमुई में 13 साल के बच्चे की हत्या। इसके साथ ही उन्होंने अन्य 19 आपराधिक घटनाओं का जिक्र भी किया है।

ये भी पढ़ें- 

Tejashwi Yadav: 'एनडीए सरकार ने मंगलराज की...', तेजस्वी के बयान से भड़क सकती है BJP-JDU, सियासी पारा हाई

Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव के MLA जान से मारने की...', लालू के लाल पर भड़के डिप्टी CM विजय सिन्हा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.