Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: अब इस मुद्दे पर गरमाई राजनीति, तेजस्वी ने दोनों डिप्टी सीएम का नाम लेकर लोगों से कर दी बड़ी अपील

Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) हर रोज नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार को घेरते हैं। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर तेजस्वी पूरी तरह से एक्टिव हैं। अब उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। इसके साथ उन्होंने दोनों डिप्टी सीएम को भी घेर लिया है।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 02 Jul 2024 10:29 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 10:29 AM (IST)
तेजस्वी यादव ने नीतीश के साथ दोनों डिप्टी सीएम को घेरा

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi बिहार में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सरकार पर हमले लगातार जारी हैं। तेजस्वी यादव के साथ ही पार्टी के अन्य नेता प्रवक्ता भी बढ़ते अपराध को लेकर सरकार की कार्यशैली और विधि व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर सवाल उठाए और कहा कि 

बिहार में अनियंत्रित जानलेवा अपराध पर मुख्यमंत्री (CM Nitish Kumar) और उनके दो-दो डिप्टी सहायकों की चुप्पी उनकी अपराध रोकने की असमर्थता,अक्षमता एवं अशक्तता का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

नेता प्रतिपक्ष ने अपने एक्स मीडिया पर मंगलवासर को दो अलग-अलग पोस्ट डाली, जिसमें रोहतास के डिहरी में मीठापुर गांव की नीतू कुशवाहा की हत्या और दूसरे में बढ़ती घटनाओं पर उंगली उठाई है। उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों से अनुरोध किया है कि बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वयं करें।

तेजस्वी ने इन घटनाओं का किया जिक्र 

रोहतास की घटना का हवाला देकर तेजस्वी ने लिखा कि दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के डिहरी में मीठापुर गांव की बेटी नीतू कुशवाहा का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। कुछ दिन पहले ही नवीनगर में भी दूसरी बेटी श्रेया की हत्या की गयी थी।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ हैं। महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा ही नहीं बची। सरकार की तरफ से कोई संवेदना तक व्यक्त नहीं करता। बिहार में विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

उन्होंने नीतीश सरकार के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को ऐसी घटनाओं से कुछ लेना-देना ही नहीं है। बताएं कि बिहार में हाल के दिनों में नेता प्रतिपक्ष विधि-व्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार उंगली उठा रहे हैं।

राजद ने अपने सभी प्रवक्ताओं और अन्य दूसरे नेताओं के साथ सहयोगी दलों से भी आग्रह किया है कि वे आपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहें।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: राहुल गांधी के सपोर्ट में उतरी RJD, अब सनातन पर बयान देकर बिहार में फोड़ा नया सियासी बम

Pappu Yadav: शांभवी को पप्पू यादव ने दी सलाह तो भड़क उठे अशोक चौधरी, पूछ दिया ये सवाल; नए बयान से मचा सियासी बवाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.