Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: 'ऐसे लोग आते जाते रहते हैं...', मोहन यादव के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने दिया करारा जवाब, सीट शेयरिंग को लेकर भी भड़के

Bihar News मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग आते-जाते रहते हैं। वहीं सीट शेयरिंग को लेकर वे मीडिया के ऊपर भड़क गए। उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि हमने बिहार में लाखों लोगों को रोजगार दिया है। इस मामले में हम बहुत आगे निकल रहे हैं।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 12 Jan 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
मोहन यादव के बिहार आने पर तेजस्वी यादव ने दिया जवाब (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics: महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर चल रही अफवाह व चर्चाओं के बीच राजद के वरिष्ठ नेता व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि सीट शेयरिंग का मसला पार्टी के बीच में सुलझाया जाएगा। मीडिया प्लेटफॉर्म पर आकर इसकी चर्चा नहीं की जा सकती।

पत्रकारों के साथ इस विषय पर चर्चा क्यों कि जाए। जिस दिन सीटें  बंटेंगी सभी को जानकारी हो जाएगी। वे आज शरद यादव की पुण्यतिथि के पूर्व पटना में मीडिया से बात कर रहे थे।

मोहन यादव को लेकर तेजस्वी यादव ने दिया बयान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि लोग तो आते-जाते रहते हैं, यहां किसी को आने की मनाही नहीं है, वो आ रहे है यह अच्छी बात है। उनके आने या जाने से बिहार में क्या फर्क पड़ने वाला है। उनका अपना कार्यक्रम है वो आए बिहार में, यहां तो हर किसी का स्वागत होता है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के सवाल को टालते हुए तेजस्वी आगे बढ़ गए।

हम लोगों ने जो वादा किया उसे पूरा किया: तेजस्वी यादव

शिक्षकों की नियुक्ति से हुड एक सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने जो वादा किया था उसे पूरा किया जा रहा है। पहले ही हम लोगों ने एक लाख से ज्यादा शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया है। एक बार फिर कल यानी शनिवार को 95 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।

इससे बेहतर क्या हो सकता है?: तेजस्वी यादव

उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार अपना वादा पूरा करने में लगी है। यही नहीं सरकार ने नियोजित शिक्षकों को भी राजकर्मी का दर्जा दे दिया है । इससे बेहतर क्या हो सकता है? बिहार पहला राज्य है जो इतनी नौकरी दे रहा है। किसी को यह चीज दिखे या न दिखें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़ें

Bihar Ranji Trophy Match: आज रणजी ट्राफी में बिहार-छत्तीसगढ़ का मुकाबला, पढ़ें दोनों टीम के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

Bihar News Today: स्वच्छता के मामले में बिहार के टॉप 5 शहर, 142 शहरों के 78% घरों से डोर टू डोर हो रहा कूड़ा उठाव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें