Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चाहे तो रोड शो करें या एयर शो...', PM Modi के Road Show पर Tejashwi Yadav का तंज; कहा- हमने तो जॉब शो करके दिखाया

PM मोदी के पटना में हुए रोड शो पर विपक्ष आक्रामक हो गया है। तेजस्वी यादव ने रोड शो पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सड़क भ्रमण करना बंद करें। बिहार आए हैं तो बताएं कि बिहार के लिए उनका क्या विजन डॉक्यूमेंट है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तो 17 महीनों में जॉब शो करके दिखाया है।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 12 May 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
पटना में पीएम मोदी का भव्य रोड शो। (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। PM Modi Road Show in Patna । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पटना में हुए रोड शो को लेकर पूरा विपक्ष उनपर आक्रामक है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी रोड शो पर सवाल उठाए और कहा कि प्रधानमंत्री सड़क भ्रमण करना बंद करें। बिहार आए हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि बिहार के लिए उनका क्या विजन डॉक्यूमेंट है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को अपने एक्स पर वीडियो के साथ एक पोस्ट डाली कि मैं हाथ जोड़कर विनम्रता पूर्वक प्रधानमंत्री जी से पूछना चाहता हूं कि आप चुनाव में आठ-दस बार बिहार आ चुके हैं। लेकिन, एक बार भी आपने नहीं बताया कि विगत 10 वर्षो में आपने बिहार को क्या दिया? 2014 में बिहार ने एनडीए को 33 और 2019 में 40 में 39 सांसद दिए। लेकिन आपने बिहर को नील बट्टे सन्नाटा दिया। आपने जितने भी वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया।

पीएम मोदी से पूछा विकास का मॉडल

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव के वक्त आप बिहार की सड़कों पर भ्रमण को निकले हैं। परंतु आप यह नहीं बता रहे कि बिहार के विकास आर्थिक प्रगति, नौकरी-रोजगार देने और पलायन रोकने का आपका क्या मॉडल है, इसका आपने एक बार भी जिक्र नहीं किया है।

तेजस्वी यादव- हमने तो जॉब शो करके दिखाया

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तो 17 महीनों में जॉब शो करके दिखाया है। आप चाहे तो रोड शो करें या एयर शो करें, लेकिन यह बताएं कि इससे बिहार और युवाओं का क्या भला होगा।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 12, 2024

पीएम मोदी के दस वर्षों पर कसा तंज

उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा आप यहां नकारात्मक राजनीति करने, 10 वर्ष बाद भी विपक्ष को कोसने, भला-बुरा कहने, हिंदू, मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद करने, झूठ, अफवाह फैलाने के अलावा कुछ कर भी नहीं सकते और बोल भी नहीं सकते। यही सत्य है, है ना प्रधानमंत्री जी?

यह भी पढ़ें: PM Modi Roadshow in Patna LIVE: पटना में PM मोदी का भव्य रोड शो, सड़कों पर उमड़ी भीड़; नीतीश-सम्राट भी दिखे साथ, Video

PM Modi Roadshow in Patna: पीएम मोदी ने पटना में रचा इतिहास, नीतीश भी रहे मौजूद; भगवामय रोडशो में दिखा अद्भुत नजारा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें