Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: डीएमके सांसद के बयान पर तेजस्‍वी नाखुश, यूपी-बिहार के लोगों को लेकर तमिलनाडु के नेता ने की थी विवादित टिप्‍पणी

डीएमके सांसद के यूपी और बिहार के हिंंदी भाषी लोगों के लिए विवादित बयान पर राजनीतिक घमासान थमने का नाम नहींं ले रहा है। भाजपा नेताओं के लगातार घेरे जाने के बाद डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने डीएमके सांसद दयान‍िध‍ि मारन के बयान की न‍िंंदा की। हालांकि तेजस्‍वी डीएमके पार्टी पर तीखी प्रत‍िक्रि‍या देने से बचे जोकि इंडी एलायंस का हि‍स्सा है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 24 Dec 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
डीएमके सांसद के बयान पर तेजस्‍वी नाखुश, यूपी-बिहार के लोगों को लेकर तमिलनाडु के नेता ने की थी विवादित टिप्‍पणी

एएनआई, पटना। डीएमके सांसद के यूपी और बिहार के हिंंदी भाषी लोगों के लिए विवादित बयान वाले वायरल वीडियो पर राजनीतिक घमासान थमने का नाम नहींं ले रहा है।

भाजपा नेताओं के लगातार घेरे जाने के बाद डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने डीएमके सांसद दयान‍िध‍ि मारन के बयान की न‍िंंदा की। हालांकि, तेजस्‍वी डीएमके पार्टी पर तीखी प्रत‍िक्रि‍या देने से बचे, जोकि इंडी एलायंस का हि‍स्सा है।

तेजस्‍वी ने कहा कि करुणा‍निधि‍ की पार्टी साम‍ाजिक न्‍याय में विश्‍वास रखने वाली पार्टी है। अगर उनकी पार्टी का कोई नेता इस प्रकार का बयान देता है तो वे उसकी निंदा करते हैं। वे इससे सहमत नहीं हैं।

रव‍िवार को भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने भी डीएमके सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए इंडी एलायंस पर हमला बोला। इसके पहले शनिवार को बेगूसराय से भाजपा सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरि‍राज सिंह ने द‍या‍निध‍ि मारन का वीडियो एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट करते हुए लालू-नीतीश से सवाल किया था।

वीड‍ियो में क्‍या कह रहे डीएमके सांसद ?

भाजपा नेताओं द्वारा पोस्‍ट कि‍ए वीडियो में डीएमके सांसद यूपी-बिहार के हिंंदी भाषी लोगों के बारे में कहते दिख रहे हैं कि वे तमिलनाडु में सड़क-शौचालय साफ करते हैं। हालांकि, दैन‍िक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें - 'यूपी-बिहार के लोग तमिलनाडु में सड़क-शौचालय साफ करते हैं', गिरि‍राज सि‍ंह ने DMK सांसद का वीड‍ियो पोस्‍ट कर लालू-नीतीश को घेरा

यह भी पढ़ें - KK Pathak: केके पाठक को पद से कौन हटा सकता है? MLC का चलेगा जोर या राज्यपाल के पास है पावर, जानिए क्या कहता है कानून

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर