Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: 'सत्ता की छटपटाहट में तेजस्वी', नेता प्रतिपक्ष के सवालों पर बोलीं लेशी सिंह; नीतीश का भी किया जिक्र

तेजस्वी यादव इन दिनों नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर हैं। वह नीतीश सरकार से लगातार तीखे सवाल पूछ रहे हैं। इसपर लेशी सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को 2025 में बिहार में सत्ता हासिल करने का सपना छोड़ दें। सत्ता के चले जाने की छटपटाहट में वे आए दिन अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 10 Sep 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
मंत्री लेशी सिंह ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार सरकार में खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह ने मंगलवार को कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव काे 2025 में बिहार मे सत्ता हासिल करने का स्वप्न छोड़ देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सत्ता के चले जाने की छटपटहाट में तेजस्वी यादव समेत राजद के नेता आए दिन अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे।

जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित जन सुनवाई कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही।

जनता में सीएम नीतीश के प्रति विश्वास कायम 

लेशी सिंह ने कहा कि बिहार की जनता का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व के प्रति आज भी विश्वास कायम है। लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की जनता ने नीतीश कुमार की सरकार के कार्यों पर अपना भरोसा जताया।

समाज को बरगलाने की कोशिश में कामयाब नहीं होगा विपक्ष : उमेश

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंगलवार को कहा कि दुष्प्रचार कर समाज को बरगलाने की कोशिश में कभी कामयाब नहीं होगा विपक्ष। जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में उन्होंने यह बात कही।

इस मौके पर पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता नवल शर्मा ने फिर जदयू मे की सदस्यता हासिल की। इसके अतिरिक्त डॉ. सुरेंद्र पासवान भी अपने साथियों के साथ जदयू में शामिल हो गए।

जदयू वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह व राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा ने सभी को जदयू की सदस्यता दिलायी।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार के प्रति आम अवाम का अटूट विश्वास है। समाज में अंतिम पंक्ति तक खड़े लोगों तक नीतीश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ पहुंचा है।

जदयू के वरिष्ठ नेता बशिष्ठ नारायण सिंह ने इस अवसर पर कहा कि जदयू देश की इकलौती ऐसी पार्टी है जो महिलाओं के सवाल पर सदैव मुखर रही है। जदयू ने सामाजिक सरोकर के मुद्दों को अपने एजेंडे में शामिल किया। एक शिल्पी की भांति उन्होंने बिहार को संवारने का काम किया।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में महिला सशक्तिकरण की बात हाे रही है। यह नीतीश कुमार की बदौलत मुमकिन हुआ है।

यह भी पढ़ें: Nitish Kumar: नीतीश कुमार बोले- मुझसे गलती हो गई; लालू और तेजस्वी ने झटपट दिया जवाब; सियासी पारा हाई

Tejashwi Yadav को चाहिए 'फैमिली टाइम', Wife Rajshree और बेटी के साथ जाएंगे Dubai; 15 दिनों का ट्रिप