Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'विमान में मछली दिखाकर खाना और थकान मिटाने के लिए...', मंत्री संतोष सुमन का Tejashwi Yadav पर बड़ा हमला

मंत्री डॉ. संतोष सुमन ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। संतोष सुमन ने कहा है कि विपक्ष ने बिहार में प्रतिशोध मार्च निकाला लेकिन नेता विपक्ष उससे नदारद दिखे। लालू परिवार का एक भी सदस्य मार्च में शामिल नहीं हुआ। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि विमान ने मछली दिखाकर खाना और थकान मिटाने के लिए विदेश चले जाना तेजस्वी का स्टेटस सिंबल है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 22 Jul 2024 07:54 AM (IST)
Hero Image
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मंत्री संतोष सुमन (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। सूचना प्रावैधिकी एवं लघु सिंचाई मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को प्रवासी नेता बताया है।

डॉ. सुमन ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि चार्टर विमान में जन्मदिन का केक काटना, विमान में मछली दिखाकर खाना और थकान मिटाने विदेश चले जाना राजद के राजकुमार का स्टेटस सिंबल है।

'लालू परिवार का कोई सदस्य...'

उन्होंने कहा कि वे गरीबों के नेता होने का दावा करते हैं। बिहार में कानून-व्यवस्था के फर्जी मुद्दे पर विपक्ष ने प्रतिरोध मार्च निराला, लेकिन नेता प्रतिपक्ष उसमें नदारद थे। लालू परिवार का कोई सदस्य उस मार्च में शामिल नहीं था।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने राज्य की छवि खराब करने और पूंजी निवेश करने वालों को डराने के लिए शनिवार को जो मार्च निकाला, वह एक नेतृत्व विहीन फ्लाप-शो था। राज्य में कहीं भी उसे जनता का समर्थन नहीं मिला।

भाजपा सामाजिक सद्भाव की दुश्मन : अरुण

यूपी सरकार के आदेश के दर्ज पर बिहार में भी फुटपाथी दुकानदारों को अपने दुकानों तथा ठेलों पर नेमप्लेट लगाए जाने जैसे भाजपा के बयानों पर राजद प्रवक्ता भाई अरुण, मनोज यादव और अरुण कुमार यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

इन नेताओं ने कहा कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने होटल, ढाबा, फल विक्रेता, सब्जी विक्रेता और ठेला लगाकर जीवनयापन करने वालों को अपना नेमप्लेट लगाने का सरकारी तुगलकी फरमान जारी कर अलोकतांत्रिक काम किया है। ये लोग समाज को जोड़ने की बजाए बांटने वाली नीति को देश में लागू करने पर आमदा हैं।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'एक-एक पदाधिकारी पर हमारी नजर है...', नीतीश कुमार के मंत्री ने JDU नेताओं को चेताया

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'मुश्किल में हैं नीतीश कुमार', RJD ने मुख्यमंत्री को किया आगाह; चिराग और मांझी का लिया नाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर