Move to Jagran APP

Bihar Exit Poll 2024: बिहार के एग्जिट पोल में चौंकाने वाले नतीजे, तेजस्वी यादव ने कर दिया बड़ा दावा

सातवें चरण के मतदान की समाप्ति के बाद विभिन्न एजेंसियों के एक्जिट पोल में राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत के दावे की पुष्टि नहीं हो रही है। वहीं तेजस्वी यादव का भी बयान आ गया है। एग्जिट पोल के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि कौन सा और किसका एग्जिट पोल? हमें जनता पर पूरा भरोसा है।

By Rajat Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Sat, 01 Jun 2024 08:28 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 08:28 PM (IST)
बिहार के एग्जिट पोल में चौंकाने वाले नतीजे, तेजस्वी यादव ने कर दिया बड़ा दावा

राज्य ब्यूरो, पटना। Tejashwi Yadav On Bihar Exit Poll 2024 राजद नेता तेजस्वी यादव शनिवार को व्हीलचेयर पर पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में वोट डालने पहुंचे। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार से चौंकाने वाला परिणाम आएगा। केंद्र की भाजपा सरकार जा रही है।

उन्होंने कहा कि लोगों ने महंगाई गरीबी के विरुद्ध देश बचाने के लिए मतदान किया है। उन्होंने दावा किया कि आइएनडीआइए को 300 सीटें आएंगी।

'कौन-सा एग्जिट पोल?'

एग्जिट पोल के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि कौन सा और किसका एग्जिट पोल? हम चुनाव के दौरान जमीन पर लोगों के बीच रहे हैं और हमें जनता पर पूरा भरोसा है।

कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान शिविर के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि यह कोई ध्यान नहीं, फोटो शूट है। मतदान के बाद तेजस्वी यादव आइएनडीआइए की बैठक में शामिल होने के लिए विमान से नई दिल्ली रवाना हो गए।

उन्होंने इस बात को खारिज किया कि इस बैठक का उद्देश्य गठबंधन के बहुमत से कम होने की स्थिति में सहयोगियों को टूटने से रोकना है।

बिहार का Exit Poll क्या कहता है?

सातवें चरण के मतदान की समाप्ति के बाद विभिन्न एजेंसियों के एक्जिट पोल में राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत के दावे की पुष्टि नहीं हो रही है। 2019 के लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सीटों पर एनडीए की जीत हुई थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.