Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: पटना में RJD MLA के आवास पर तीन दिन में दो बार चोरी, जांच के लिए पहुंची पुलिस

Theft At Residence of RJD MLA Lalan Yadav बिहार की राजधानी पटना में चोरों ने सत्‍ताधारी पार्टी के विधायक के घर पर ही हाथ साफ कर दिया। चोर यहीं नहीं रुके और तीन दिन में दो बार चोरी की। इसके बाद आज मंगलवार को पुलिस चोरी की वारदात की जांच के लिए राजद विधायक ललन यादव के आवास पर पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 05 Sep 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
Bihar: पटना में RJD MLA के आवास पर तीन दिन में दो बार चोरी, जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना, एएनआई: बिहार की राजधानी पटना में चोरों ने सत्‍ताधारी पार्टी के विधायक के घर पर ही हाथ साफ कर दिया। चोर यहीं नहीं रुके और तीन दिन में दो बार चोरी की। 

इसके बाद आज मंगलवार को पुलिस चोरी की वारदात की जांच के लिए राजद विधायक सतानंद संबुद्ध उर्फ ललन यादव के आवास पर पहुंची। सतानंद संबुद्ध उर्फ ललन बेगूसराय जिले की साहेबपुर कमाल सीट से विधायक हैं।

चोरी की वारदात वीर चंद्र मार्ग स्थित आवास क्रं 14/5 में हुई, चोरी की घटना की जानकारी उनके रिश्‍तेदार ने पुलिस को दी। चोर टोटी और सिंक ले गए, जबकि कुछ अन्‍य कीमती सामान चोरों ने वहीं छोड़ दिया।

विरासत में मिली राजनीति 

सतानंद संबु उर्फ ललन यादव को राजनीति विरासत में मिली। पहली बार वर्तमान विधानसभा में राजद से उम्मीदवार बनकर निकटवर्ती प्रतिद्वंदी जदयू के अमर कुमार सिंह को हराकर पहली बार विधायक बने।

इससे पूर्व बलिया विधानसभा (अब साहेबपुर कमाल विधानसभा) के विधायक वर्तमान विधायक सतानंद के पिता श्रीनारायण यादव थे। वे इस क्षेत्र का सात बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने के कारण पुत्र भुजंगी उषा इंटर महाविद्यालय के प्राचार्य ललन यादव को अपने स्थान पर विधायक बनाने के लिए चुनाव में उतारा। पहली बार के प्रयास में ही वे विधायक बन गए।

विधायक बनने के बाद क्षेत्र की समस्याओं पर ध्यान देना शुरू किया। सतानंद संबुद्ध 2020 से साहेबपुर कमाल विधान सभा के विधायक हैं।

वीर चंद्र मार्ग स्थित राजद विधायक का आवास

नल से गायब टोटी

गुमटी का ताला तोड़ हजारों रुपये के सामान की चोरी

संवादसूत्र, खुदागंज: खुदागंज थाना क्षेत्र के महमुदा पंचायत के बैरा गांव में मुख्य सड़क पर स्थित एक गुमटी का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी सहित हजारों रुपए के सामान की चोरी कर ली।

पीड़ित दुकानदार रजनीकांत कुमार ने खुदागंज थाना में कुल सत्रह हजार रुपये के सामान की चोरी का एक लिखित आवेदन दिया है।

पीड़ित ने बताया कि इनके दुकान में चोरी की यह चौथी घटना है। दस दिन पहले भी चोरों ने गुमटी में चोरी का प्रयास किया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर