Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KK Pathak: दानापुर में के के पाठक के आने की सूचना भर से शिक्षको में मचा हड़कंप, तीन घंटे तक बीडीओ भी स्कूल में डटी रहीं

KK Pathak Danapur शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के दानापुर में आगमन की खबर का विद्यालयों में काफी असर दिखा। साफ सफाई के साथ कक्षा में भी इसका असर दिखा। स्वयं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी भी सूचना पर तुरहाटोली स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय दानापुर टाइप वन में सुबह ही पहुंच गयी। स्वयं व्यवस्था देखने लगी। करीब 3 घंटे स्कूल में रहीं।

By Brij Bihari MishraEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 20 Dec 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
दानापुर में केके पाठक के आने की खबर पर मचा हड़कंप (जागरण)

 संवाद सहयोगी, दानापुर। Bihar News: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक (kk pathak) के दानापुर में आगमन की खबर का विद्यालयों में काफी असर दिखा। साफ सफाई के साथ कक्षा में भी इसका असर दिखा।

स्वयं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी भी सूचना पर तुरहाटोली स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय दानापुर टाइप वन में सुबह ही पहुंच गयी। स्वयं व्यवस्था देखने लगी।

करीब 3 घंटे स्कूल में रही। उधर अन्य विद्यालयों में भी आगमन को लेकर तैयारी दिखी। यही हाल खगौल में भी रहा। शिक्षकों में उनके आगमन को लेकर चर्चा होती रही।

सुबह से लेकर स्कूल की छुट्टी होने तक विद्यालयों में इस बात की चर्चा होती रही। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी माला राय ने बताया कि अपर मुख्य सचिव के आने को लेकर चर्चा थी।

केके पाठक ने नए साल पर बिहार के गरीब बच्चों को देंगे खुशखबरी

बिहार में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक नए साल पर बिहार के गरीब बच्चों के लिए बड़ी खुशखबरी देने जा रहे हैं। दरअसल, नए साल में राज्य के सभी 71,863 प्रारंभिक विद्यालय में स्मार्ट क्लास और इंटरनेट की सुविधा से जुड़ने जा रेहे हैं और इसके लिए केके पाठक ने सहमति दे दी है।

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (kk pathak) ने प्रारंभिक विद्यालयों को स्मार्ट क्लास एवं इंटरनेट की उपलब्धता को लेकर उच्चस्तरीय बैठक में सहमति दी है। इसमें महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रारंभिक विद्यालयों को स्मार्ट बनाने की दिशा में केंद्र सरकार से भी वित्तीय मदद मिलने की उम्मीद जतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar News: बच्चों ने 'बिहारी' बोलकर चिढ़ाया था, बड़ी पीड़ा हुई थी... IPS विकास वैभव ने सुनाया अपना दर्द

KK Pathak: केके पाठक नए साल पर देंगे खुशखबरी... 71000 से अधिक प्रारंभिक विद्यालय में मिलेगी खास सुविधा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर