Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार प्रशासनिक सेवा के सोलह अफसरों का तबादला, जानिए कौन कहां गये

बिहार प्रशासनिक सेवा के सोलह अफसरों का तबादला किया गया है। आठ अनुमंडलों में नए अनुमंडलाधिकारियों की तैनाती की गयी है।

By Ravi RanjanEdited By: Updated: Tue, 18 Jul 2017 10:51 PM (IST)
Hero Image
बिहार प्रशासनिक सेवा के सोलह अफसरों का तबादला, जानिए कौन कहां गये

पटना [राज्य ब्यूरो]।बिहार प्रशासनिक सेवा के 16 अफसरों को स्थानांतरित कर दिया गया है। इस क्रम में आठ अनुमंडलों में नए अनुमंडलाधिकारियों की तैनाती की गई है। सामान्य प्रशासन विभाग ने मंगलवार को इस आशय की अधिसूचना जारी की। 

मुख्यमंत्री सचिवालय में विशेष कार्य अधिकारी के रूप में तैनात सत्येंद्र प्रसाद को सीतामढ़ी सदर का एसडीओ बनाया गया है। नवादा में वरीय उप समाहर्ता के रूप में तैनात मुकेश रंजन को मधुबनी जिला स्थित बेनीपट्टïी अनुमंडल का एसडीओ बनाया गया है।

जिला आपूर्ति पदाधिकारी, अररिया अशोक कुमार मंडल, समस्तीपुर सदर अनुमंडल के एसडीओ के रूप में तैैनात किए गए हैैं, दुर्गेश कुमार, निदेशक, लेखा प्रशासन एवं स्वनियोजन, डीआरडीए पूर्वी चंपारण को बेगूसराय में मंझौल अनुमंडल का एसडीओ, भूमि सुधार उप समाहर्ता, विनय कुमार सिंह को सुपौल स्थित त्रिवेणीगंज अनुमंडल का एसडीओ, कटिहार के जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी अनीश अख्तर को औरंगाबाद में दाउदनगर अनुमंडल का एसडीओ, वरीय उप समाहर्ता गया, राकेश कुमार को शेखपुरा का अनुमंडलाधिकारी तथा जिला योजना पदाधिकारी औरंगाबाद, कुमार पंकज को भोजपुर स्थित जगदीशपुर का अनुमंडलाधिकारी बनाया गया है।

सीतामढ़ी सदर अनुमंडल के एसडीओ संजय कृष्ण को ग्रामीण विकास विभाग में उप सचिव के रूप में तैनात किया गया है। बेनीपट्टी के अनुमंडलाधिकारी राजेश परिमल को ग्रामीण विकास विभाग में उप सचिव, समस्तीपुर सदर के एसडीओ कुमार देवेंद्र को नगर विकास एवं आवास विभाग में उप सचिव, मंझौल के एसडीओ डॉ विद्यानंद सिंह को जिला ग्रामीण विकास अभिकरण में निदेशक लेखा प्रशासन के पद पर तैनाती के लिए सेवा ग्रामीण विकास विभाग को, त्रिवेणीगंज के एसडीओ रशीद कलीम को जिला भू अर्जन पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित किए जाने को ले सेवा राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग को, दाउदनगर के एसडीओ राकेश कुमार की सेवा डीआरडीए के निदेशक लेखा प्रशासन के रूप में तैनाती को ले सेवा नगर विकास विभाग को, जगदीशपुर के एसडीओ बाल मुकुंद प्रसद को वरीय उप समाहर्ता, समस्तीपुर तथा पदस्थापना की प्रतीक्षा में चल रहे अनुज कुमार को ऊर्जा विभाग में उप सचिव के रूप में तैनात किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर