Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime: हरदासबीघा में दो गुटों ने की 50 राउंड फायरिंग, गोली लगने से एक बच्चा जख्मी; घरों में दुबके लोग

Patna News खुसरूपुर थाना क्षेत्र के हरदासबीघा गांव में कंसारी के समीप दो गुटों में कई राउंड फायरिंग हुई। गोली लगने से राजू यादव का पुत्र शुभम कुमार (10 वर्ष) जख्मी हो गया। गोली शुभम के हांथ में लगी है उसे पटना रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि गांव के युवकों के दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर पिछले चार दिनों से तनाव बनी हुई थी।

By Jay Prakash SinghEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 28 Aug 2023 10:42 PM (IST)
Hero Image
हरदासबीघा में दो गुटों ने की 50 राउंड फायरिंग, गोली लगने से एक बच्चा जख्मी।

संवाद सूत्र, खुसरूपुर: थाना क्षेत्र के हरदासबीघा गांव में कंसारी के समीप दो गुटों में कई राउंड फायरिंग हुई। गोली लगने से राजू यादव का पुत्र शुभम कुमार (10 वर्ष) जख्मी हो गया। गोली शुभम के हांथ में लगी है, उसे पटना रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि गांव के युवकों के दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर पिछले चार दिनों से तनाव बनी हुई थी। सोमवार की रात दोनों गुटों में मारपीट होने लगी। पहले गाली-गलौज हुई और बाद में दोनों गुटों में जमकर फायरिंग शुरू हो गई। ग्रामीणों के अनुसार, करीब पचास राउंड फायरिंग की गई।

फायरिंग को लेकर गांव में दहशत फैल गया और लोग अपने घरों में दुबक गए। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष शशि शेखर सिंह सदलबल घटनास्थल पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित किया।

पुलिस को आते देख दोनों गुट के बदमाश अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गए। गांव में तनाव के मद्देनजर पुलिस कैंप कर रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

धनरुआ में युवक को गोली मार हत्या

संवाद सूत्र, धनरुआ: धनरुआ में घात लगाए बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पटना-गया मुख्य सड़क पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया।

युवक गौरीचक का फैजलचक गांव का निवासी रौशन कुमार बताया जा रहा है, जो पटना के गायघाट से जल उठाकर वीर महादेव स्थान जा रहा था। आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी कर चार घंंटे तक सड़क जाम कर दिया।

हत्या के आरोप में एक नामजद गिरफ्तार

युवक रौशन कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद अभियुक्त सुरेंद्र प्रसाद को फैजलचक से गौरीचक पुलिस ने गिरफ्तार कर धनरुआ पुलिस को सौंप दिया। वादी का नाम नीतीश कुमार है।

मृतक युवक रविवार की रात ही पटना स्थित गाय घाट पहुंच गया था और सुबह 3 बजे जल लेकर वीर महादेव बुढ़वा महादेव पर चढ़ाने को आ रहा था। बताया जाता है कि बदमाश सम्पतक चक से ही रेकी कर रहे थे।