Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यह तेजस्वी और नीतीश की कृपा...यूपी बीजेपी प्रवक्ता की बेटी का शिक्षक भर्ती में हुआ चयन, RJD ने किया कटाक्ष

बिहार में बीपीएससी के तहत आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा में यूपी बीजेपी के प्रवक्ता एसएन सिंह की बेटी के चयन पर राजनीति तेज हो गई है। आरजेडी खेमे से इस चयन को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। हालांकि एसएन सिंह ने बेटी की सफलता पर खुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बेटी को बधाई दी है।

By Sanjeev KumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 25 Oct 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (जागरण फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में बीपीएससी के तहत आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए काउंसिलिंग लगातार जारी है। इनमें से कुछ अभ्यर्थियों के परिणाम भी सामने आ गए हैं, जिन्हें प्रशिक्षण के लिए ट्रेनिंग सेंटर भेज दिया गया है। वहीं इस बार के परीक्षा में बिहार के बाहर के छात्रों को भी मौका दिया गया। यूपी, मध्यप्रदेश और राजस्थान समेत कई राज्यों के अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा में भाग लिए थे।

लेकिन इस बार के परिणाम में दिलचस्प बात यह रही कि इस बार उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता एसएन सिंह की बेटी शिखा सिंह ने भी इस परीक्षा में सफलता पाई हैं। बीजेपी नेता एसएन सिंह ने खुद इसकी जानकारी है। उन्होंने बेटी की खुशी पर सफलता जताई है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जगत जननी भगवती मां वैष्णो देवी की कृपा से मेरी छोटी बेटी शिखा सिंह का चयन बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा विद्यालय अध्यापक के पद पर हुआ है'देवी स्वरूपा को शत-शत नमन'। 

आरजेडी ने किया कटाक्ष

लेकिन यूपी के बीजेपी नेता की बेटी की सफलता पर सियासत भी तेज हो गई है। RJD ने इस मामले पर कटाक्ष किया है। आरजेडी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

आरजेडी बोली- नीतीश और तेजस्वी की कृपा

आरजेडी के ट्विटर हैंडल से इस मामले पर प्रतिक्रिया भी दी गई है। आरजेडी की तरफ से लिखा गया है कि हे! यूपी BJP के प्रवक्ता, आपकी बेटी का बिहार में निष्पक्ष चयन समतामूलक राजनीति व समावेशी विकास की पर्याय न्यायप्रिय समाजवादी सरकार के रहनुमा श्री नीतीश कुमार एवं नौकरी-रोजगार के मुद्दे को राष्ट्रीय विमर्श बनाने वाले लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उच्च सोच व कृपा से हुआ है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर