Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो RPF जवानों की हत्या का आरोपी मारा गया, UP STF ने किया ढेर; पटना से भाई को भी उठाया

उत्तर प्रदेश के गमहर थाना क्षेत्र में आरपीएफ के दो जवानों की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान पटना के फुलवारी शरीफ मंसूर मोहल्ला निवासी मुस्तफा के पुत्र जाहिद के रूप में हुई। अब उसके भाई को एसटीएफ ने उठाया है।

By Ravi Kumar(Patna) Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
दो RPF जवानों की हत्या का आरोपी मारा गया

जागरण टीम, पटना/गाजीपुर। पुलिस मुठभेड़ में आरपीएफ जवानों की हत्या का आरोपित फुलवारीशरीफ का जाहिद मारा गया।

उत्तर प्रदेश के गमहर थाना क्षेत्र में आरपीएफ के दो जवानों की हत्या के सनसनीखेज मामले में यूपी एसटीएफ की नोयडा यूनिट और गाजीपुर पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई।

मरने वाले की पहचान पटना के फुलवारी शरीफ मंसूर मोहल्ला निवासी मुस्तफा के पूत्र जाहिद के रूप में हुई। इसके मुठभेड़ में मारे जाने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम मंगलवार की मध्य रात्र फुलवारी शरीफ थाना पहुंची और फुलवारी शरीफ थाना पुलिस के सहयोग से मुस्तफा के घर गई।

भाई को गहमर थाना लेकर गई पुलिस

जहां से पुलिस जाहिद के छोटे भाई  पींटू को अपने साथ लेकर गमहर थाना चली गई है। जाहिद के पिता मुस्तफा और मां साजिदा खातून ने बताया कि बेटे उसका अपराध से कोई लेना देना नहीं था और ना ही उस पर कोई अपराधिक मामला किसी भी थाना में दर्ज है।

उसे रविवार की शाम तक फुलवारी शरीफ में देखा गया है, उसके बाद उसका कोई अतापता नहीं चला और अचानक से सूचना मिली कि उसकी पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई है।

परिजनों का कहना है कि उस पर किसी भी थाना में कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं था। जबकि पुलिस का कहना है कि उसपर एक लाख का इनाम घोषित था।

यह भी पढ़ें-

देर रात घर में घुसा ऐसा जीव, जिसे देखकर दहल उठा परिवार; सोए बच्चों पर किया हमला तो मच गई अफरा-तफरी

Munger News: वासुदेवपुर में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, दोस्तों पर लगा आरोप; जांच में जुटी पुलिस