Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upendra Kushwaha: सियासी अटकलों के बीच पटना पहुंचे कुशवाहा, बोले- जनता सब देख रही; PM Modi का लिया नाम

उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को अचानक दिल्ली से पटना पहुंचे। सियासी अटकलों के बीच कुशवाहा ने एयरपोर्ट पर ही विपक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कुशवाहा ने कहा कि राहुल गांधी ने आरक्षण समाप्त करने के लिए जो बयान दिया है उससे महागठबंधन का चेहरा उजागर हुआ है। कुशवाहा ने कहा कि पीएम मोदी ने स्पष्ट कहा है कि कोई भी आरक्षण समाप्त नहीं कर सकता।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
रालोमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। राष्ट्रीय लोक मोर्चा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ लेने के बाद बुधवार को पटना पहुंचे। यहां पहुंचने पर पटना एयरपोर्ट पर पार्टी नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

कुशवाहा ने इस दौरान विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि राहुल गांधी ने आरक्षण समाप्त करने का जो बयान दिया है उससे महागठबंधन का असली चेहरा और चरित्र उजागर हुआ है।

'पीएम मोदी ने स्पष्ट कहा है कि...'

उन्होंने कहा पीएम मोदी ने स्पष्ट कहा है कि दुनिया की कोई ताकत आरक्षण समाप्त नहीं कर सकती है। जबकि विपक्ष इसे समाप्त करने की बात कर रहा है। जनता सब देख रही है।

एयरपोर्ट पहुंचने वाले नेताओं में पार्टी के प्रदेश के प्रभारी अध्यक्ष मदन चौधरी, रणविजय सिंह, फजल इमाम मल्लिक, जीतेंद्र नाथ, रेखा गुप्ता समेत अन्य नेता प्रमुख रहे।

राजद ने श्रवण कुमार को बनाया प्रदेश प्रवक्ता

राष्ट्रीय जनता दल ने श्रवण कुमार श्रवण कुमार उर्फ बंटू सिंह को पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत किया है। यह जानकारी पार्टी प्रवक्ता एजाज अहमद ने बुधवार को एक बयान जारी कर दी।

उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व के निदेशानुसार मुख्य प्रवक्ता श्री शक्ति सिंह यादव ने बंटू सिंह के मनोनयन की अधिसूचना जारी की है। बंटू सिंह से अपेक्षा की गई है कि वे पार्टी के नीति और सिद्धांतो के अनुरूप पार्टी के विचारों व सिद्धांत के अनुरूप कार्य करेंगे।

ये भी पढ़ें- 'Nitish Kumar को 45 सीट जीतने पर CM बनाया...', प्रशांत किशोर ने पूछा- हमें BJP से क्या मिलेगा?

ये भी पढ़ें- तेजस्वी चले केजरीवाल की राह, RJD की सरकार बनी तो बिहार के लोगों के लिए कर दिया बड़ा एलान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर