Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upendra Kushwaha: रुपौली में JDU की हार पर उपेंद्र कुशवाहा का आया बयान, बीमा भारती को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

Bihar Politics रुपौली विधानसभा सीट पर चौंकाने वाले नतीजे के बाद अब नेताओं की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू की हार पर बड़ा बयान दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने बीमा भारती की हार पर भी प्रतिक्रिया दी है। वहीं माले ने इसे भाजपा की हार बताया है। बता दें कि इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार शंकर सिंह ने बाजी मार ली।

By Arun Ashesh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 13 Jul 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
रुपौली में जेडीयू की हार पर उपेंद्र कुशवाहा ने दी प्रतिक्रिया (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News: राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि रूपौली विधानसभा चुनाव में जदयू उम्मीदवार कलाधर मंडल की हार एनडीए के लिए माथे पर शिकन पैदा करने वाली है।

शनिवार को कुशवाहा ने अपने एक्स हैंडल पर यह टिप्पणी की है। मगर, उन्होंने राजद उम्मीदवार बीमा भारती की हार पर संतोष भी प्रकट किया है।

उन्होंने लिखा-संतोष इस बात का है कि जनता राज्य में 2005 के पहले की स्थिति के लिए जिम्मेवार पार्टी को बख्शने को अभी भी तैयार नहीं है। उप चुनाव का यह साफ संदेश है।

रुपौली में निर्दलीय शंकर सिंह ने RJD और JDU को हराया

रुपौली में सभी को चौंकाते हुए निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह ने RJD और JDU उम्मीदवार को हरा दिया। शंकर सिंह ने 68070 वोट प्राप्त कर कलाधर मंडल को 8246 मतों से शिकस्त दी वहीं बीमा भारती को 37451 वोटों से हरा दिया। शंकर सिंह इससे पहले 2005 में भी लोजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीता था।

ये भी पढ़ें

Rupauli Upchunav Result: रुपौली में क्यों हारी JDU? यह बड़ी वजह आई सामने; शंकर सिंह के पक्ष में रही ये बात

Bihar Politics: बिहार में BJP और JDU में सीटों को लेकर डील पक्की, राज्यसभा और विधान परिषद में ऐसे बनी बात