Move to Jagran APP

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा की NDA नेताओं को नसीहत, बोले- आग में घी डालने के लिए...

बिहार NDA में खटपट की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने दैनिक जागरण की खबर को एक्स पर शेयर करते हुए एनडीए नेताओं को नसीहत दी। उन्होंने एक्स पर लिखा- एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं से करबद्ध निवेदन है कि ऐसी खबरों को पब्लिक डोमेन में जाने से रोकें-बचें क्योंकि इस तरह की खबरें हमारे आपस में कटुता बना-बढ़ा सकती है।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 13 Jun 2024 04:55 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 05:27 PM (IST)
बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और रालोमो अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Upendra Kushwaha On NDA इस बार के लोकसभा चुनाव में पिछली बार की तुलना में एनडीए को बिहार में कुल 9 सीटों का नुकसान हुआ है। धीरे-धीरे एनडीए की हार की वजह भी सामने आ रही हैं। वहीं, भाजपा की तरफ से की गई समीक्षा बैठक में एक बड़ी बात विस्तारकों की ओर से कही गई।

विस्तारकों ने एक सुर में राजग प्रत्याशियों की हार का कारण गठबंधन दलों का वोट ट्रांसफर नहीं होना बताया है। इसी पर अब कुशवाहा का बयान आ गया है।

कुशवाहा की NDA नेताओं को नसीहत

उपेंद्र कुशवाहा ने दैनिक जागरण की खबर को एक्स पर शेयर करते हुए एनडीए नेताओं को नसीहत दी। उन्होंने 13 मई दोपहर 2.14 बजे एक्स पर लिखा- एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं से करबद्ध निवेदन है कि ऐसी खबरों को पब्लिक डोमेन में जाने से रोकें-बचें, क्योंकि इस तरह की खबरें हमारे आपस में कटुता बना-बढ़ा सकती है।

काराकाट संसदीय क्षेत्र से हार का सामने करने वाले कुशवाहा ने आगे लिखा, ऐसी खबरें आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति को जन्म दे सकती है। चुनाव परिणाम की समीक्षा अतिआवश्यक है। परन्तु यह हमारा (एनडीए का) आंतरिक मामला है। इसका मकसद हमारी कमियां ढूंढ कर मिलजुलकर उसको दूर करना है, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव की फुलप्रूफ रणनीति बनायी जा सके।

'विरोधी आग में घी डालने के लिए तो बैठा ही है'

उन्होंने यह भी लिखा कि सार्वजनिक मंच पर चर्चा हमारे मूल मकसद को ध्वस्त कर सकती है। उधर, विरोधी आग में घी डालने के लिए तो बैठा है ही। अतः हम सबको गंभीर होकर अर्जुन की तरह बिहार को फिर से 2005 के पहले वाली स्थिति में ले जाने से रोकने के लिए पुनः एनडीए सरकार की स्थापना के अपने लक्ष्य पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार ने घुमाया TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू को फोन, आखिर दोनों के बीच क्या बात हुई?

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: 'मैं नीतीश का साथ दूंगा, अगर वो...'; प्रशांत किशोर ने Nitish Kumar के सामने रख दी अपनी शर्त!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.