Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upendra Kushwaha: राज्यसभा सीट मिलने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने ले लिया बड़ा फैसला, NDA नेताओं के साथ करेंगे ये काम

Bihar Politics लोकसभा चुनाव में काराकाट सीट से हार मिलने के बाद उपेंद्र कुशवाहा निराश चल रहे थे। लेकिन जब से उन्हें राज्यसभा सीट देने की घोषणा की गई है तब से वह फिर से सियासी मैदान में एक्टिव हो गए हैं। उपेंद्र कुशवाहा लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं। वह आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में भी लग गए हैं।

By Arun Ashesh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
उपेंद्र कुशवाहा ने लिया बड़ा फैसला (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे विधानसभा की तैयारी में जुट जाएं। लोकसभा चुनाव के अनुभवों से सबक लेकर विस की अधिक से अधिक सीटों पर एनडीए की जीत का प्रयास करें।

एनडीए के नेताओं  के साथ समीक्षा रिपोर्ट साझा करेंगे

मोर्चा की दो दिवसीय बैठक के समापन पर शनिवार को उन्होंने कहा कि एनडीए के घटक दलों की स्थानीय इकाइयों में समन्वय की जरूरत है।समन्वय के साथ विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल हो जाएगी। दो दिनों की बैठक में लोकसभा चुनाव के परिणाम की समीक्षा की गई। समीक्षा रिपोर्ट उपेंद्र कुशवाहा को दी गई, जिसे वे एनडीए के घटक दलों के शीर्ष नेतृत्व के साथ साझा करेंगे।

9 अगस्त से 10 अक्टूबर के बीच चलेगा सदस्यता अभियान

कुशवाहा ने बताया कि नौ अगस्त से 10 अक्टूबर के बीच सदस्यता अभियान चलेगा। इस बीच सभी जिलों में जिला कार्यसमिति की बैठक होगी। उसमें जिलों के प्रभारी भी शामिल होंगे। उन्होंने जिला इकाइयों से कहा कि वे इसका आकलन करें कि उनके जिले की किन विधानसभा सीटों पर रालोमो मजबूती से चुनाव लड़ सकती है।

इस संदर्भ में उन सीटों पर ध्यान देने के लिए कहा गया है, जिन पर 2015 एवं 2020 के विधानसभा चुनावों में पूर्ववर्ती रालोसपा के उम्मीदवार खड़े थे और उन्हें 10 हजार से अधिक वोट मिला था। बैठक की अध्यक्षता प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष मदन चौधरी ने की।

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें