Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPSC Mains Result 2023: यूपीएससी ने जारी किया सिविल सेवा मुख्य परीक्षा का परिणाम, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

यूपीएससी ने सिविल सेवा मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए 15 से 24 सितंबर तक मुख्य परीक्षा का आयोजन किया गया था। आयोग की वेबसाइट https//upsconline.nic.in/ पर सफल अभ्यर्थियों का क्रमांक अपलोड कर दिया गया है। आयोग ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि साक्षात्कार की तिथियां जल्द वेबसाइट के माध्यम से जारी की जाएगी।

By Jai Shankar BihariEdited By: Rajat MouryaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 07:38 PM (IST)
Hero Image
यूपीएससी ने जारी किया सिविल सेवा मुख्य परीक्षा का परिणाम, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

जागरण संवाददाता, पटना। UPSC Mains Result 2023 संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने शुक्रवार को सिविल सेवा मुख्य परीक्षा-2023 का परिणाम जारी कर दिया है। प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए 15 से 24 सितंबर तक मुख्य परीक्षा का आयोजन किया गया था।

आयोग की वेबसाइट https://upsconline.nic.in/ पर सफल अभ्यर्थियों का क्रमांक अपलोड कर दिया गया है। इसमें सफल अभ्यर्थी भारतीय प्रशासनिक सेवा, भारतीय विदेश सेवा, भारतीय पुलिस सेवा तथा अन्य केंद्रीय सेवाओं (समूह क व ख) में चयन के लिए आयोजित साक्षात्कार में शामिल होंगे।

इंटरव्यू कब होगा? (UPSC Interview Date)

आयोग ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि साक्षात्कार की तिथियां जल्द वेबसाइट के माध्यम से जारी की जाएगी। 28 अभ्यर्थियों का परिणाम न्यायालय में मामला लंबित होने के कारण रोका गया है।

विस्तृत आवेदन प्रपत्र (डीएएफ-दो) सभी अभ्यर्थियों को ऑनलाइन जमा करना है। इसके लिए वेबसाइट पर लिंक नौ से 15 दिसंबर की शाम 6:00 बजे तक उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें- Bihar News: केके पाठक ने दी राहत... बिहार के सभी सरकारी विद्यालयों में बदला रूटीन, आठवीं घंटी में होगा यह काम

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar ने यूपी के लिए बना ली रणनीति, लोकसभा चुनाव में JDU भी उतारेगी अपने प्रत्याशी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें