Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: बाइक पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास; देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अपनी जान की बाजी लगाने से भी नहीं बाज आ रहे। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब वीडियो बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। ये लोग न सिर्फ अपनी जान जोखिम में डालते हैं बल्कि आम लोगों को भी परेशानी में डाल देते हैं। कई मामलों में तो लोगों की जान तक चली गई।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 27 Sep 2024 11:16 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया यूजर्स ने युवक पर एक्शन की डिमांड की। (फोटो- एक्स)

डिजिटल डेस्क, पटना। सोशल मीडिया पर व्यूज और लाइक पाने के लिए अजीबोगरीब मोटरसाइकिल स्टंट करने का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो बिहार के समस्तीपुर का है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक को गांव की सड़क पर मोटरसाइकिल के ऊपर खड़े होकर जान जोखिम में डालने वाला स्टंट करते दिखाई दे रहा है।

वीडियो में वह सीट पर खड़े होकर बाइक के साथ स्टंट करता दिखाई दे रहा है। उसे देखकर सड़क के किनारे खड़े लोग खुद को बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्टंट करते हुए युवक ने हेलमेट तक नहीं पहना है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने की एक्शन की डिमांड

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक मिनट का क्लिप शेयर करते हुए बताया कि यह वीडियो समस्तीपुर जिले का है। यूजर का कहना है कि यह युवक लोगों की जान के लिए खतरा बन गया है। यह इस तरह के वीडियो शूट करने के लिए रोज लोगों की जान को खतरे में डालता है। यूजर ने समस्तीपुर पर पुलिस पर युवक को बचाने का आरोप लगाया है।

यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है,

यह लड़का लोगों के जान के लिए खतरा बन गया है, इसको बचाने में लगी है समस्तीपुर पुलिस। रोज ऐसे कारनामे सड़क पर करके वीडियो डालता हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar News: पटना सहित 13 जिलों में 24 घंटे के अंदर Flash Flood की चेतावनी, अधिकारियों को अलर्ट पर रहने का निर्देश

Chhath Puja 2024: पूरा विश्व जानेगा छठ पूजा का महात्म्य, देश-विदेश से आएंगे श्रद्धालु; नीतीश सरकार देगी फर्स्ट क्लास फैसिलिटी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें